×

टूटी खूनी सड़कों ने बहुत दी चोट, सड़क के नाम पर नहीं मिलेगा वोट

जिला प्रशासन इस समस्या पर पूरी तरह से मौन है। जिसके बाद आज उत्तर प्रदेश प्रान्तीय व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता के नेतृत्व में एकत्रित हुए और प्रतीकात्मक चोट की पट्टियां ,टेप, बैंडेज आदि बांध कर हाथ जोड़कर टूटी सड़क पर बैठ गए और तत्काल इन टूटी गढ्ढेदार  सड़कों को बनवाने की मांग रखी।

SK Gautam
Published on: 26 Nov 2019 1:40 PM GMT
टूटी खूनी सड़कों ने बहुत दी चोट, सड़क के नाम पर नहीं मिलेगा वोट
X

कानपुर: मंगलवार को उत्तर प्रदेश प्रान्तीय व्यापार मण्डल के तत्वाधान में गढ्ढेदार, टूटी, खूनी सड़कों के विरोध व्यपारियों ने अनोखा प्रदर्शन किया। जिसमें व्यापारियों ने गीत भी गाया “टूटी खूनी सड़कों ने बहुत दी चोट, सड़क के नाम पर नहीं मिलेगा वोट“ , “30 नवम्बर जाएगी नया जुमला लाएगी” का नारा बुलंद किया। इसके साथ ही व्यापारियों ने प्रतीकात्मक चोट की खून के रंग की मरहम पट्टी, बैंडेज लगाकर गांधीवादी अंदाज़ में शांतिपूर्ण चुटिल अवस्था मे प्रदर्शन किया।

ये भी देखें : धो बैठे जान से हाथ! बारात में नाचने के दौरान हुआ झगड़ा, फिर हुआ ये कांड

प्रदर्शनकारी व्यपारियों का कहना है कि प्रदेश सरकार ने सत्ता में आते ही प्रदेश को गड्ढा मुक्त करने का दावा किया था। मगर ढाई साल बीत जाने के बाद भी सड़क गड्ढा मुक्त तो नही हुई बल्कि गड्ढा युक्त जरूर हो गयी। जिसमे आए दिन लोग गिर कर या तो घायल हो रहे है या तो उनकी मौत हो रही है ।

जिला प्रशासन इस समस्या पर पूरी तरह से मौन है। जिसके बाद आज उत्तर प्रदेश प्रान्तीय व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता के नेतृत्व में एकत्रित हुए और प्रतीकात्मक चोट की पट्टियां ,टेप, बैंडेज आदि बांध कर हाथ जोड़कर टूटी सड़क पर बैठ गए और तत्काल इन टूटी गढ्ढेदार सड़कों को बनवाने की मांग रखी।

ये भी देखें : अब Whatsapp देगा पैसे! 500 स्टार्टअप कंपनियों को इतने रुपए दे कर करेगा मदद

व्यापारियों ने गीत भी गाया “ टूटी खूनी सड़कों ने बहुत दी चोट, सड़क के नाम पर नहीं मिलेगा वोट“ व “ 30 नवम्बर जाएगी नया जुमला लाएगी “ का नारा बुलंद किया। अभिमन्यु ने कहा की व्यापारी, कर्मचारी, मज़दूर और आम नागरिक हर कोई इस सड़क की खतरनाक स्थित से बुरी तरह प्रभावित है। व्यापारी और आम लोग रोज़ चोट खाते हैं। कमर्शियल व निजी वाहन रोज़ शॉकर टूटने या झटकों की वजह से परेशान हो जाते हैं।

मुख्यमंत्री ने 30 नवम्बर तक उत्तर प्रदेश को गढ्ढा मुक्त बनाने की घोषणा की है जो कि फिर से एक जुमला ही सांबित होता दिख रहा है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story