×

धो बैठे जान से हाथ! बारात में नाचने के दौरान हुआ झगड़ा, फिर हुआ ये कांड

प्रताप ने घर से तमंचा लाकर मौहर पाल को गोली मारकर हत्या कर दी जिससे चढ रही बारात में भगदड़ मच गयी और प्रताप अपने साथियों के साथ तमंचा लहराता हुआ फरार हो गया । घटना के बाद परिजनों द्वारा रात 1 बजे मोहरपाल को जिला अस्पताल लेकर आने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

SK Gautam
Published on: 26 Nov 2019 1:15 PM GMT
धो बैठे जान से हाथ! बारात में नाचने के दौरान हुआ झगड़ा, फिर हुआ ये कांड
X

एटा: जिले के बागवाला थानाक्षेत्र के गांव जीसखपुर में बीतीरात साढे बारह बजे गांव में आई एक बारात के चढ़ते समय गांव के ही तीन युवाओं ने सरेआम तमंचे से गोली मारकर एक 15 वर्षीय किशोर मौहर पाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। और तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने मृतक के शव को अन्त्यपरीक्षण के लिए लाया गया

ये भी देखें : मशहूर एक्ट्रेस हुई बेहोश, डॉक्टर ने कहा- थोड़ी देर और होती तो..

प्रभारी निरीक्षक बागवाला ने बताया कि मृतक 15 वर्षीय मोहरपाल पुत्र थानसिंह के रिश्ते के बाबा शोभाराम का आरोप है कि गांव में सोमवार की रात मोहरसिंह पुत्र रामसिंह की पुत्री आरती की बारात आई थी। इस बारात में चढ़ते समय रात करीब 12.30 बजे जैसे ही बारात आरोपित प्रताप पुत्र मनीराम के दरवाजे के पास से गुजरी, प्रताप, उसके भाई हृदेश व भतीजे रमन पुत्र ग्रीश ने सामने से भीड़ हो हटाया और नाचने की बात कही इसी बीच मौहर सिंह व प्रताप सिंह में विवाद हो गया।

ये भी देखें : पर्दाफाश! यहां कागज पर बना दिये गए करोड़ों रूपये के चेकडैम

उसी दौरान प्रताप ने घर से तमंचा लाकर मौहर पाल को गोली मारकर हत्या कर दी जिससे चढ रही बारात में भगदड़ मच गयी और प्रताप अपने साथियों के साथ तमंचा लहराता हुआ फरार हो गया । घटना के बाद परिजनों द्वारा रात 1 बजे मोहरपाल को जिला अस्पताल लेकर आने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिला चिकित्सालय के आपातकालीन विभाग के चिकित्सक डा. मधुप कौशल के अनुसार गोली किशोर की कनपटी पर लगी है। औरवह चिकित्सालय में मृत हालत में आया था।

घटना की रिपोर्ट थाना बागवाला मैं दो सगे भाई हिदेश व प्रताप पुत्रगण मनीराम, रमन पुत्र गिरीश चन्द्र के विरुद्ध गोली मारकर हत्या कर देने की नामजद दर्ज करायी है। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस नामजद हत्यारों की तलाश में दविश दी जा रही है। हत्यारे व उनके परिजन घटना के बाद से घर छोड़कर फरार हो गये हैं।

ये भी देखें : सावधान हो जाएं! आपका डाटा यहां हो रहा लीक, तुरंत जाने ये पूरी जानकारी

प्रभारी निरीक्षक बागवाला ने बताया कि घटना की रिपोर्ट नामजद हत्यारों के विरूद्व दर्ज कर उनकी तलाश की जारही है तथा घटना का कारण भी पता लगाया जा रहा है। क्षेत्राधिकारी नगर देवानंद ने बताया कि गांव में पुलिस तैनात कर हत्यारों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story