×

भाई ही बना भाई का दुश्मन, टुकड़े-टुकड़े कर उतारा मौत के घाट

संपति विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में मारपीट हो गयी। मारपीट में छोटे भाई ने बड़े भाई को फावड़े से काट डाला। गंभीर रूप से घाटल बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई। यह वारदात थाने से कुछ दूरी पर ही हुई। पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को हिरासत में ले लिया है।

Ashiki
Published on: 18 March 2020 8:52 AM GMT
भाई ही बना भाई का दुश्मन, टुकड़े-टुकड़े कर उतारा मौत के घाट
X

लखनऊ: संपति विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में मारपीट हो गयी। मारपीट में छोटे भाई ने बड़े भाई को फावड़े से काट डाला। गंभीर रूप से घाटल बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई। यह वारदात थाने से कुछ दूरी पर ही हुई। पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें: सोना से भी महंगा गोमूत्र और गोबर, जानिए कैसे बचा सकता है कोरोना से आपको

जमीन विवाद का मामला-

यह घटना घुंघटेर थाना क्षेत्र धौरहरा गांव की है। जहां दो भाइयों के बीच दुकान के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ा कि छोटे भाई शिवशंकर ने सगे बड़े भाई अयोध्या प्रसाद पर फावड़े से हमला कर उसे मौत की नींद सुला दिया। घटना थाना घुंघटेर के ठीक सामने बाबागंज मोड़ के पास हुई। सरेआम हुई इस वारदात से बाजार में अफरातफरी मच गई। जानकारी मिलने पर फौरन एसपी और एएसपी उत्तरी ने मौके का मुआयना किया।

मौके पर ही बड़े भाई ने तोड़ा दम-

दरअसल अयोध्या, शिव शंकर, मनोज और सुचित चार भाई थे। अयोध्या भाकियू नेता था। घुंघटेर थाने के सामने बनी एक दुकान में अयोध्या और शिवशंकर के बीच बंटवारे को लेकर चल रहा था। जानकारी के मुताबिक बीते दिनों दोनों भाइयों के बीच दुकान में बंटवारा तय हो गया था। जिसके बाद शिव शंकर अपने हिस्से की दुकान में निर्माण कार्य करा रहा था। लेकिन तभी वहां पहुंचे अयोध्या ने दुकान की नापजोख को लेकर आपत्ति जतायी। जिस पर दोनों भाइयों में विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गयी कि आपा खोकर शिव शंकर ने अयोध्या पर फावड़े से हमला बोल दिया। हमले में अयोध्या की गर्दन और शरीर का ऊपरी हिस्सा लहूलुहान हो गया। घटना की खबर पाते ही उसके पुत्र व परिजन पहुंच गए। पर कोई कुछ कर पाता इससे पहले अयोध्या की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच दीपिका पादुकोण ने विराट कोहली को किया चैलेंज

वहीं मौके पर पहुंचे एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि दुकान के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें विवाद के बाद छोटे भाई शिवशंकर ने बड़े भाई अयोध्या कुशवाहा की फावड़े से हमलाकर हत्या कर दी है। मृतक अयोध्या के पुत्र राजकुमार की तहरीर पर शिव शंकर के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज हुआ है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लिया है। मौके से आलाकत्ल भी बरामद कर लिया। मामले की जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: सावधान खाताधारक: अगर ऐसा नहीं किया तो बंद हो जायेगा अकाउंट

Ashiki

Ashiki

Next Story