×

भाई दोस्त के घर मेें शराब पीकर मर गया, दोस्त दे रहा ये जवाब

हत्या का कारण पूछने पर सर्वेश कुमारी ने बताया न तो शिवा से हमारी कोई दुश्मनी थी और न कोई लड़ाई झगड़ा।

Newstrack
Published on: 16 July 2020 6:13 AM GMT
भाई दोस्त के घर मेें शराब पीकर मर गया, दोस्त दे रहा ये जवाब
X

एटा: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला काशीराम कॉलोनी में बीती शाम एक 26 वर्षीय युवक की घर से दोस्त द्वारा बुला कर ले जाने के बाद अपने घर में जहरीली शराब पिलाकर हत्या करने का मृतक की बहन ने आरोप लगाया है।। मृतक की बहन सर्वेस ने बताया हम एटा के जीटी रोड स्थित काशीराम कॉलोनी में निवास करते हैं ।

लखनऊ में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, डफरिन अस्पताल के डॉक्टर समेत 5 की मौत

घर पर पार्टी है

बीती शाम मेरा भाई आकाश शहर से टेंपों चलाकर घर वापस आया तभी उसका दोस्त जवाहर पुत्र रामवीर घर आ गया और उसे घर से पार्टी की कहकर बुलाकर ले गया । जब वह काफी देर तक घर वापस नहीं आया तो हमने उसे तलाश किया और उसे तलाश करने हम जवाहर के घर जा पहुंचे जब हमने दरवाजे खटखटाया तो पहले तो उसने दरवाजे नहीं खोले ज्यादा खटखटाने पर जब उसने दरवाजे खोले तो सामने ही आकाश बेहोश हालत में जमीन पर पड़ा था। पूछने पर शिवा ने कोई जवाब नहीं दिया शिवा ने मुझे शक है कि शिवा ने मेरे भाई आकाश की जहरीली शराब पिलाकर या शराब में जहर पिलाकर हत्या कर दी और शव घर में छोड़कर फरार हो गया।

अब स्कूली बच्चे पढ़ेंगे इस गांव की कहानी, जानिए क्या है इसकी खासियत

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

हत्या का कारण पूछने पर सर्वेश कुमारी ने बताया न तो शिवा से हमारी कोई दुश्मनी थी और न कोई लड़ाई झगड़ा।प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर ने बताया की मृतक के शव का पंचनामा भरकर उसके शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है मृतक की मौत का कारण पता लगाया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि मौत शराब पीने से हुई है या किसी अन्य कारण से आकाश के दोस्त शिवा की तलाश की जा रही है उसके मिलते ही उससे पूछताछ कर मौत का कारण पता लगाने का प्रयास किया जाएगा घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

रिपोर्टर- सुनील मिश्र, एटा

ये क्या हुआ अंकिता लोखंडे के साथ, सारे सपने बिखर गए

Newstrack

Newstrack

Next Story