×

खून से लथपथ बहन: भाई रेतता रहा बेरहमी से गला, लखनऊ में हैवानियत का खुलासा

शहजाद पुर गांव की रहने वाली महिला के बड़े भाई ने ही रिश्तों को शर्मसार करते हुए बहन की ही गला रेत कर निर्मम हत्या कर की है इसका खुलासा करते हुए डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल किया।

SK Gautam
Published on: 19 Jan 2021 12:54 PM GMT
खून से लथपथ बहन: भाई रेतता रहा बेरहमी से गला, लखनऊ में हैवानियत का खुलासा
X
खून से लथपथ बहन: भाई रेतता रहा बेरहमी से गला, लखनऊ में हैवानियत का खुलासा

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के शहजाद पुर अमेठी में बीते 17 तारीख को दिव्यांग महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी जिसका पुलिस ने किया खुलासा है। जिसमें बताया गया है कि बड़े भाई ने ही बहन की ही गला रेत कर निर्मम हत्या की है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद से इस हत्या का खुलासा किया गया।

भाई ने ही रिश्तों को शर्मसार किया

बात दें कि शहजाद पुर गांव की रहने वाली महिला के बड़े भाई ने ही रिश्तों को शर्मसार करते हुए बहन की ही गला रेत कर निर्मम हत्या कर की है इसका खुलासा करते हुए डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ में आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल किया और बताया कि कुछ दिन पहले उसकी बहन से लड़ाई हुई थी के बाद दिव्यांग भाइयों पर आश्रित बहन की कर दी हत्या। उन्होंने बताया कि भाई प्रदीप अवस्थी उर्फ अन्नू ने बहन सीमा अवस्थी की गला रेत कर निर्मम हत्या करने के बाद खुद पुलिस को दी सूचना दी।

ये भी देखें: बलिया में गरजे शिवपाल यादव, भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने की कही बात

ये है पूरा मामला

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमेठी के शहजादपुर निवासी दिव्यांग रेखा अवस्थी (45) की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। रेखा के भाई प्रदीप कुमार अवस्थी उर्फ अन्नू ने पुलिस को घटना की जानकारी दी सूचना पाकर मौके पर पुलिस, फ़ोरेंसिक, डाग स्क्वायड सहित अन्य टीमें मौके पर पहुँची रेखा अपने भाई संदीप उर्फ आशू व अन्नू अवस्थी के साथ रहती थी।

ये भी देखें: राम मंदिर के नाम पर लोग फर्जी तरीके से ले रहे चंदा, दान की हो रही बंदरबांट: परमहंस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story