×

दिल दहला देने वाली घटनाः मनबढ़ युवक ने किशोरी को जिंदा फूंका, ये था मामला

पूरा देश कोरोना की चपेट में आ चुका है और उपर से एक तरफ चीन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इन सारी मुसीबतों के बीच लोग अपराध करने से रुक नहीं रहे हैं।

Newstrack
Published on: 2 July 2020 11:45 AM GMT
दिल दहला देने वाली घटनाः मनबढ़ युवक ने किशोरी को जिंदा फूंका, ये था मामला
X

रायपुर: पूरा देश कोरोना की चपेट में आ चुका है और उपर से एक तरफ चीन अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इन सारी मुसीबतों के बीच लोग अपराध करने से रुक नहीं रहे हैं। ऐसी ही एक खबर छत्तीसगढ़ राज्य के मुंगेली जिले की है जहां कोरोनाकाल के बीच में ही शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने नाबालिक 14 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो उस युवक ने उसे जिंदा जलाकर उसे मार दिया।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान का बड़ा एलान: अब उठाया ये बड़ा कदम, काफी दिनों से हो रही थी मांग

घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी

जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, ''जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नवागांव घुटेरा गांव में बबलू भास्कर (30 वर्ष) ने गांव की ही 14 वर्षीय किशोरी को दुष्कर्म का विरोध करने पर कथित रूप से जिंदा जला दिया।'' वहीं किशोरी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस पर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, 30 जून की रात भास्कर पड़ोस में रहने वाली बालिका के घर में घुसा और उसे अकेला पाकर उसने उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने की कोशिश की। पुलिस ने कहा कि जब लड़की ने इसका विरोध किया, तो भास्कर ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद भास्कर वहां से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:आई भयानक तबाही: चारों तरफ लाशें ही लाशें, 113 लोगों की तड़प-तड़प कर गई जान

आरोपी को कर लिया गया है गिरफ्तार

अधिकारियों ने बताया कि, बाद में पड़ोसी वहां पहुंचे तथा उन्होंने आग बुझाकर किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद अस्पताल में इलाज के समय बालिका की एक जुलाई को मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि किशोरी के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने बबलू भास्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story