×

BSP नेता की हत्या से दहला आजमगढ़, घर के सामने ही बदमाशों ने बरसाईं गोलियां

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में सोमवार की शाम एक 60 वर्षीय बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बसपा नेता कलामुद्दीन निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र से बीएसपी के प्रत्याशी भी रह चुके थे। बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

Ashiki
Published on: 16 Feb 2021 4:07 AM GMT
BSP नेता की हत्या से दहला आजमगढ़, घर के सामने ही बदमाशों ने बरसाईं गोलियां
X
BSP नेता की हत्या से दहला आजमगढ़, घर के सामने ही बदमाशों ने बरसाईं गोलियां

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में सोमवार की शाम एक 60 वर्षीय बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बसपा नेता कलामुद्दीन निजामाबाद विधानसभा क्षेत्र से बीएसपी के प्रत्याशी भी रह चुके थे। बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक, बसपा नेता कलामुद्दीन अपने घर के सामने बैठे हुए थे तभी अचानक बाइक सवार बदमाश आ धमके और उनपर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: आप 28 फरवरी को मेरठ में करेगी किसान महापंचायत, केजरीवाल करेंगे संबोधित

हवा में असलहा लहराते फरार हो गए बदमाश

बताया जा रहा है कि बसपा नेता कलामुद्दीन को गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, गांव के पास ही बदमाश घात लगाए बैठे थे। मौका मिलते ही उन पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गए। कलामुद्दीन को वाराणसी रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुरानी रंजिश में चली गोली

घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया। पुलिस घटना का कारण पुरानी रंजिश बता रही है। स्थानीय लोग इसे पंचायत चुनाव से भी जोड़ रहे हैं। तीन साल पहले गांव के प्रधान बबलू को दौड़ाकर गोली मारी गई थी। इस मामले में भी कलामुद्दीन नामजद थे। कलामुद्दीन ने साल 2004 और 2012 में निजामबाद विधानसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। बताया जा रहा है कि कलामुद्दीन का भी इतिहास अच्छा नहीं था।

ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर: पार्टी में हर्ष फायरिंग, दामाद को लगी गोली, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक कलामुद्दीन पर भी दो मर्डर व गैंगस्टर के मुकदमें दर्ज हैं। गांव में पुरानी रंजिश चल रही है। इसके पहले कलामुद्दीन की बेटी पर भी हमला हुआ था, जिसके बाद से कलामुद्दीन अपने परिवार के साथ लखनऊ रह रहे थे। जानकारी के मुताबिक एक दिन पहले ही घर आए थे जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई।

Ashiki

Ashiki

Next Story