×

Bulandshahar News: न्यूज़ट्रैक की खबर का असर: जुआ खेलने के शौकीन भाजपा नेता पहुंचे सलाखों के पीछे, दो गिरफ्तार

Bulandshahar News:वायरल वीडियो में भाजपा नेता के अलावा किसान सेवा सहकारी समिति छतारी के अध्यक्ष ताश के पत्तों के साथ नोट दांव पर लगाते दिखे। इस दौरान कुल छह लोग जुआ खेलते दिख रहे थे।

Sandeep Tayal
Published on: 11 April 2023 12:02 PM GMT (Updated on: 11 April 2023 1:44 PM GMT)
Bulandshahar News: न्यूज़ट्रैक की खबर का असर: जुआ खेलने के शौकीन भाजपा नेता पहुंचे सलाखों के पीछे, दो गिरफ्तार
X
सोमवार को प्रकाशित न्यूज़ट्रैक के समाचार की क्लिपिंग, जिसका पुलिस ने लिया संज्ञान ।

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में न्यूज़ट्रैक की खबर का त्वरित असर हुआ है। न्यूज़ट्रैक पर छतारी के भाजपा नेता संदीप राघव का साथियों के साथ जुआ खेलते का वीडियो वायरल होने की खबर प्रसारित होने के एक घंटे बाद छतारी पुलिस ने छापामारी की। इस दौरान भाजपा नेता सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। छतारी थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बताया कि संदीप राघव, प्रशांत कुमार के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है। मौके से ताश के पत्ते और नगदी बरामद की गई है। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

जानिए क्या था पूरा मामला

दरअसल, बुलंदशहर के छतारी में सोमवार को जुआ खेलते भाजपा नेता और किसान सेवा सहकारी समिति छतारी के अध्यक्ष संदीप राघव व साथियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में किसान सेवा सहकारी समिति छतारी के अध्यक्ष ताश के पत्तों के साथ नोट दांव पर लगाते दिख रहे थे। वायरल वीडियो में कुल छह लोग जुआ खेलते दिख रहे थे। इस सूचना की पुष्टि करने के बाद न्यूज़ ट्रैक ने सोमवार को रात्रि 10:00 बजे इस समाचार को प्रमुखता से प्रसारित किया। जिसके एक घंटे बाद छतारी थाना पुलिस ने छापेमारी की।

ये कहना है पुलिस का

छतारी के एसएचओ सत्येंद्र सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक दलवीर सिंह ने अनाज मंडी के पास तिरुपति बालाजी पुरम के सामने एक सूचना के बाद छापा मारकर जुआ खेलते हुए संदीप कुमार पुत्र मुकेश कुमार और प्रशांत जिंदल पुत्र रमेश जिंदल निवासी छतारी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। मौके से पुलिस ने एक ताश की गड्डी और ₹890 कैश बरामद किए हैं। सत्येंद्र सिंह ने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। इस मामले के सामने आने के बाद जनपद में चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोग बात कर रहे हैं कि दुनिया को नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले क्षेत्रीय नेताजी किस तरह खुद ही हार-जीत की बाजी लगाने का शौक रखते हैं।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story