×

Bulandshahar News: ‘रिलेशन्स’ में बाधा बन रहे मम्मी-पापा को बेटी ने ही उतारा था मौत के घाट, हुआ खुलासा

Bulandshahar News: शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में 15 दिन पूर्व एक नाबालिग बेटी ने अपने ही माता-पिता की हत्या कर दी थी। मम्मी-पापा उसके प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे थे।

Sandeep Tayal
Published on: 28 March 2023 7:02 PM GMT
Bulandshahar News: ‘रिलेशन्स’ में बाधा बन रहे मम्मी-पापा को बेटी ने ही उतारा था मौत के घाट, हुआ खुलासा
X

Bulandshahar News: शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में 15 दिन पूर्व एक नाबालिग बेटी ने अपने ही माता-पिता की हत्या कर दी थी। मम्मी-पापा उसके प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे थे, इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया। शिकारपुर पुलिस ने नाबालिग हत्यारोपी बेटी को गिरफ्तार करने के बाद आज पूरे मामले का खुलासा किया। पुलिस ने हत्यारोपी बेटी की निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।

फोन पर बॉयफ्रेंड से बात करने पर मां-बाप करते थे मना

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 14/15 मार्च 2023 की रात्रि में थाना शिकारपुर क्षेत्रान्तर्गत मो. शब्बीर पुत्र हफीज खां व उसकी पत्नी रिहाना के सिर पर कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारोपी फरार हो गए थे, पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की। जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ, जब पुलिस ने मृतक दंपति की 15 साल की नाबालिग बेटी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। जिसके बाद बेटी ने अपना जुर्म कबूल लिया।

एसएसपी ने हत्यारोपी नाबालिग बेटी से पूछताछ के बाद बताया कि वह कुछ लड़कों से फोन पर बातें किया करती थी। जिसका उसके मां-बाप विरोध करते थे। टेलीफोन पर लड़कों से बात करने से रोकने से नाराज होकर किशोरी ने अपने माता-पिता की हत्या की साजिश रची। वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने हत्यारोपी नाबालिग बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है।

बेहोश कर की थी मां-बाप की हत्या

एसएसपी श्लोक कुमार ने हत्यारोपी किशोरी से पूछताछ के बाद बताया कि किशोरी को उसके पिता ने एक युवक के साथ समोसा खाते हुए देख लिया था। जिस पर पिता ने उसकी पिटाई कर दी थी, बस फिर क्या था बेटी ने मां-बाप की ही हत्या की साजिश रच डाली। पहले नशे की गोलियां मंगाई, उन्हें खाने में मिलाकर मम्मी-पापा को खिलाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद कुल्हाड़ी से वार कर दोनों की हत्या कर दी और खुद कमरे में आकर सो गई।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story