×

Teen Talaq News: बीच सड़क पर दिया तीन तलाक, महिला ने SSP से लगाई गुहार

Teen Talaq News: तीन तलाक पर कानून बनने के बाद भी तीन तलाक की घटनाएं रुक नहीं रही हैं। अलीगढ़ में मनमाफिक दहेज नहीं मिलने पर पत्नी को सड़क पर ही तलाक दे दिया गया।

Laxman Singh Raghav
Published on: 28 March 2023 6:36 PM GMT
Teen Talaq News: बीच सड़क पर दिया तीन तलाक, महिला ने SSP से लगाई गुहार
X
अलीगढ़: बीच सड़क पर दिया तीन तलाक, महिला ने SSP से लगाई गुहार

Aligarh News: तीन तलाक पर कानून बनने के बाद भी तीन तलाक की घटनाएं रुक नहीं रही हैं। अलीगढ़ में मनमाफिक दहेज नहीं मिलने पर पत्नी को सड़क पर ही तलाक दे दिया गया। पीड़िता थाना क्वारसी शिकायत लेकर गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता दर-दर भटक रही थी, मंगलवार को पीड़िता एसएसपी कलानिधि नैथानी के पास गुहार लगाने के लिए पहुंची। एसएसपी ने उसे कार्रवाई का भरोसा दिया है।

दो साल पहले हुई थी शादी

बिहार की रहने वाली जूही परवेज की शादी दो साल पहले जीवनगढ़ के रहने वाले शमसुद्दीन के साथ हुई थी। जूही का आरोप है कि दहेज नहीं मिलने पर शमसुद्दीन ने उसे घर से मारपीट कर भगा दिया। जूही दिल्ली में अपनी बहन के पास रहने लगी। इस बीच जूही को पता लगा कि शमसुद्दीन ने दूसरी शादी कर ली है, तो वह भागी-भागी अलीगढ़ में अपने पति शमसुद्दीन से मिलने पहुंची। उसने अपने पति से बात करना चाही लेकिन उसने एक न सुनी।

इस दौरान शमसुद्दीन ने सड़क पर ही उसे तीन तलाक देकर भगा दिया। जूही ने बताया कि ससुराल वाले दहेज में 50 हज़ार रुपये और एक मोटरसाइकिल मांग रहे थे। नहीं देने पर उसे परेशान किया जाने लगा था, तंग आकर वो मजबूरी में अपनी बहन के पास रह रही थी। दहेज़ की मांग पूरी नहीं होने पर इसी महीने की 21 तारीख को तलाक दिया गया। जूही थाना क्वारसी शिकायत लेकर पहुंची थी, लेकिन थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई- पुलिस

मंगलवार को जूही परवेज ने अलीगढ़ एसएसपी कलानिधि नैथानी के कार्यालय पहुंची और आपबीती सुनाई। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पीड़िता को उसके आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया है। एसएसपी का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Laxman Singh Raghav

Laxman Singh Raghav

Next Story