×

Kanpur News: महिला दोस्त ने दारोगा की वर्दी पहन इंस्टाग्राम पर बनाई रील, निलंबित

Kanpur News: कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एक दारोगा को उसकी महिला दोस्त की ये गलती भारी पड़ गई, वायरल इंस्टाग्राम रील व आपत्तिजनक फोटो का संज्ञान लेते हुए डीसीपी मुख्यालय ने तत्काल दारोगा को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

Avanish Kumar
Published on: 28 March 2023 6:01 PM GMT
Kanpur News: महिला दोस्त ने दारोगा की वर्दी पहन इंस्टाग्राम पर बनाई रील, निलंबित
X
कानपुर: महिला दोस्त ने दारोगा की वर्दी पहन इंस्टाग्राम पर बनाई रील, निलंबित

Kanpur News: सोशल मीडिया पर एक दारोगा की युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो वायरल हो गई, जिसमें दारोगा वर्दी में नजर आ रहा है। कुछ देर बाद दारोगा की वर्दी पहने हुए युवती की एक इंस्टाग्राम रील वायरल हो गई। जिसको लेकर सवाल उठने लगे। कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एक दारोगा को उसकी महिला दोस्त की ये गलती भारी पड़ गई, वायरल इंस्टाग्राम रील व आपत्तिजनक फोटो का संज्ञान लेते हुए डीसीपी मुख्यालय ने तत्काल दारोगा को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

कैंट थाने में तैनात रहा है दारोगा

सोशल मीडिया पर एक दारोगा की युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के कुछ देर बाद ही दारोगा की वर्दी में उसी युवती की एक इंस्टाग्राम रील भी वायरल होने से हड़कंप मच गया। लोग विभागीय अनुशासन को लेकर तरह-तरह की बातें करने लगे। वायरल हो रही फोटो व इंस्टाग्राम रील को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि आपत्तिजनक फोटो में वर्दी पहने दारोगा जुगल किशोर है। जो कि कुछ माह पूर्व कैंट थाने से लाइन हाजिर किया गया था। इंस्टाग्राम में वर्दी पहने दिख रही महिला जिस वर्दी का इस्तेमाल कर रही है, वह भी लाइन हाजिर दारोगा जुगल किशोर की ही है।

विभागीय जांच के दिए गए आदेश

डीसीपी मुख्यालय तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि दारोगा जुगल किशोर कुछ समय पहले कैंट थाने में तैनात था। इसके बाद उसे लाइन हाजिर कर दिया गया था। सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हुए हैं। उसकी प्राथमिक जांच में पता चला है कि वर्दी दारोगा की ही थी। इस कारण उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। युवती ने किन हालातों में दारोगा की वर्दी और विभागीय अनुशासन की अवहेलना की है, इसकी भी तफ्तीश की जा रही है।

Avanish Kumar

Avanish Kumar

Next Story