×

Bulandshahar News: एनएच 91 पर चलती कार बनी आग का गोला, 2 झुलसे

Bulandshahar News: यूपी के बुलन्दशहर में नेशनल हाइवे 91 पर तेज रफ्तार एसेंट कार डिवाइडर से जा टकराई और कार में आग लग गई। आग का गोला बनी कार सवार 2 युवकों के झुलसने की खबर है।

Sandeep Tayal
Published on: 9 April 2023 9:08 PM GMT
Bulandshahar News: एनएच 91 पर चलती कार बनी आग का गोला, 2 झुलसे
X
बुलन्दशहर में नेशनल हाइवे 91 पर डिवाइडर से टकराने पर एसेंट कार में लगी आग- Photo- Newstrack

Bulandshahar News: यूपी के बुलन्दशहर में नेशनल हाइवे 91 पर तेज रफ्तार एसेंट कार डिवाइडर से जा टकराई और कार में आग लग गई। आग का गोला बनी कार सवार 2 युवकों के झुलसने की खबर है। कार में आग से हाईवे पर अफरातफरी मच गई। आनन फानन में राहगीरों ने किसी तरह लोगों को कार से निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। बताया जा रहा है कि घटना में कार सवार दो लोग झुलसे हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है।

तेज रफ़्तार पर खो दिया नियंत्रण

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बुलंदशहर से दिल्ली की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार पर अचानक चालक ने संतुलन खो दिया। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के कट नंबर 4 के निकट तेज रफ़्तार में कार सीधे जाकर डिवाइडर से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सीएनजी से चलित थी। टक्कर लगते ही कार में भयानक आग लग गई।

आग की लपटें देख आसपास के लोग उस तरफ भागे। कार हाईवे पर धूं-धूंकर जलती रही, आग लगने के बाद कार में बैठे दो युवकों के भी झुलसने की खबर है। मौके पर पहुंचे राहगीरों ने कार सवारों इन युवकों को किसी तरह निकालकर दूसरे वाहन से नजदीक के प्राइवेट अस्पताल भिजवाया। मामले की जानकारी पाकर जोखाबाद चौकी पुलिस व दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने जल रही कार पर पानी डाल आग पर काबू पाया।

कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई

हालांकि तब तक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी। बताया जाता है कि कार में आकाश नाम का युवक अपने साथी के साथ बुलंदशहर से दिल्ली की तरफ जा रहा था। तभी अचानक ये हादसा हो गया। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। आसपास के लोगों से हादसे के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके अलावा जख्मी युवकों से उनकी पूरी पहचान मालूम कर उनके परिजनों को सूचना देने का प्रयास किया जा रहा है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story