×

पूर्व प्रधान की गोलियों से भूनकर हत्या, गांव में फैली दहशत

लॉकडाउन के बीच बदमाशों के हौसले काफी ज्यादा बुलंद हो चले हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के जड़ौल गांव से है, जहां पर अपराधियों ने सूबे के पूर्व प्रधान संजय उर्फ संजीव की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।

Shreya
Published on: 16 Jun 2020 5:04 AM GMT
पूर्व प्रधान की गोलियों से भूनकर हत्या, गांव में फैली दहशत
X

बुलंदशहर: लॉकडाउन के बीच बदमाशों के हौसले काफी ज्यादा बुलंद हो चले हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के जड़ौल गांव से है, जहां पर अपराधियों ने सूबे के पूर्व प्रधान संजय उर्फ संजीव की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से मौके से फरार हो गए। हमलावरों ने संजीव पर लगातार दस गोलियां बरसाईं थीं।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह का सपना रह गया अधूरा, इनके साथ करना चाहते थे काम

बदमाशों ने सरेराह की पूर्व प्रधान की हत्या

ये पूरी घटना बुलंदशहर कोतवाली देहात की पॉश कॉलोनी यमुनापुरम की है। जहां पर सरेराह कुछ बाइक सवार बदमाशों ने जिले के पूर्व प्रधान संजय की गोलियों भूनकर हत्या कर दी। पूर्व प्रधान संजय अपनी कार में सवार होकर जा रहे थे, उसी दौरान कुछ बाइक सवार हमलावर वहां पहुंचे और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। लगातार दस गोलियां चलने से पूर्व प्रधान संजीव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद हमलावर अपपनी बाइक से मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: इस मामले में सबसे आगे निकला गोरखपुर, आप जानिए किस मामले में है आगे

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पूर्व प्रधान की हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही पूर्व प्रधान अपना दम तोड़ चुके थे। वहीं जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे गए और वहां का निरीक्षण किया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और सभी तथ्य खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत के परिवार में दूसरी आफत, एक्टर के सुसाइड के बाद अब हुई ये दर्दनाक घटना

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story