×

Bulandshahr में लाइव किडनैपिंग! प्रेम विवाह से नाराज परिजन युवती को उठा ले गए, ऑनर किलिंग की आशंका

Bulandshahr News: प्रेमी ने ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी से उसकी पत्नी को वापस दिलाने, सुरक्षा और आरोपियों पर कार्रवाई कराने की गुहार लगाते हुए भी वीडियो वायरल किया है।

Sandeep Tayal
Published on: 21 March 2023 7:35 AM GMT
Bulandshahr में लाइव किडनैपिंग! प्रेम विवाह से नाराज परिजन युवती को उठा ले गए, ऑनर किलिंग की आशंका
X
प्रेम विवाह से नाराज परिजन युवती को उठा ले गए (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में नव विवाहित प्रेमिका को उसके ही ससुराल से प्रेमिका के परिजनों द्वारा जबरन उठा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। लगभग 2 दर्जन लोग नव विवाहिता को जबरन ले जाते हुए का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यही नहीं प्रेमी ने ऑनर किलिंग की आशंका जताते हुए यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी से उसकी पत्नी को वापस दिलाने, सुरक्षा और आरोपियों पर कार्रवाई कराने की गुहार लगाते हुए भी वीडियो वायरल किया है। पीड़ित प्रेमी ने गुलावठी थाना पुलिस पर भी अपहरण की शिकायत करने पर थाने से भगाने का आरोप लगाया है। हालांकि, एसपी सिटी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को विधिक कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिए हैं।

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव चिड़ावक निवासी

शुजाउद्दीन अजीज ने बताया कि 24 फरवरी 2023 को गांव की बालिग युवती आरजू से पहले गाजियाबाद में निकाह किया और फिर कोर्ट मैरिज की थी। आरोप है कि प्रेम विवाह से युवती के परिजन नाराज थे। आरोप है कि 19 मार्च 2023 को प्रेम विवाह से नाराज नवविवाहिता के परिजन प्रेमी के साथ ससुराल में रह रही नवविवाहिता के घर लाठी-डंडे लेकर पहुंचे और युवती को जबरन घर से उठाकर धकेल कर ले गए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में 2 दर्जन से अधिक लोग प्रेमी युवक के घर से एक किशोरी को खींचकर ले जाते दिख रहे हैं जिनमें से कई लोगों के हाथों में डंडे भी हैं। पीड़ित प्रेमी का दावा है की युवती बालिग है और दोनो।ने बालिग होने के बाद निकाह किया है।

पीड़ित ने पुलिस पर थाने से भगाने का लगाया आरोप

पीड़ित युवक ने दावा किया है कि पत्नी के अपहरण और घर में घुसकर मारपीट करने के मामले की शिकायत लेकर जब उसके परिजन बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाने पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनकी नहीं सुनी, न तो रिपोर्ट ही दर्ज की और न ही पत्नी को बरामद कराने को कार्रवाई, आरोप है कि मौजूद पुलिसकर्मी ने थाने से भगा दिया।

प्रेमी ने जताई ऑनर किलिंग की आशंका

प्रेमी युवक का दावा है कि उसकी पत्नी को उसके परिजन उठा ले गए वह उन्हीं के कब्जे में हैं। प्रेमी युवक ने अपनी पत्नी की ऑनर किलिंग की आशंका जताई है। साथ ही दावा किया है की प्रेमिका के परिजन प्रेमी की भी हत्या करने की फिराक में घूम रहे हैं जिसके कारण वह गांव छोड़कर छुपकर रहने को मजबूर है।

सीएम योगी से लगाई गुहार

पीड़ित प्रेमी युवक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उसकी नवविवाहित पत्नी को उसे दिलाने, परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने तथा आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story