×

Bulandshahr News: पुलिस की गोली खाकर लुटेरे अब अपराध से कर रहे तौबा, मांग रहे माफी

Bulandshahr News: पुलिस ने उनके कब्जे से किसान से लूटा गया ट्रैक्टर, चोरी की बुलेट मोटर साइकिल और अवैध असहले बरामद किए हैं।

Sandeep Tayal
Published on: 29 March 2023 8:53 AM GMT (Updated on: 29 March 2023 12:23 PM GMT)
Bulandshahr News: पुलिस की गोली खाकर लुटेरे अब अपराध से कर रहे तौबा, मांग रहे माफी
X
police encounter (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के योगीराज में यूपी पुलिस और अपराधियों पर कहर बनकर टूट रही है। देर रात बुलंदशहर के खुर्जा में हुई पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए लुटेरे भी अपराध से तौबा करते नजर आ रहे हैं। घायल बदमाश माफी मांग रहे हैं और कह रहे हैं कि अब क्राइम नहीं करूंगा। देर रात खुर्जा में हुई पुलिस मुठभेड़ में दो लुटेरे घायल हो गए। पुलिस ने उनके कब्जे से किसान से लूटा गया ट्रैक्टर, चोरी की बुलेट मोटर साइकिल और अवैध असहले बरामद किए हैं। घायल लुटेरों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खुर्जा में मुठभेड़.. 2 लुटेरे गिरफ्तार, 2 हुए लंगड़े

जनपद बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र राठौर पुलिस टीम के साथ वांछित अपराधियों की तलाश में जुटे थे। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि सौंदा-चंदौस रोड पर एक खंडहर में 04 व्यक्ति लूट का ट्रेक्टर बेचने के लिए लाये हुए हैं। थाना खुर्जा नगर पुलिस द्वारा जब मौके पर दबिश देकर भीमा और अनीता नाम के 2 बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया जब कि खण्डहर की दीवार फांदकर बुलेट से 2 लुटेरे फरार हो गए। फरार हुए बदमाशों का पुलिस ने पीछा किया और इलाके की नाकाबंदी कर दी।

पुलिस ने टैना से सीकरी जाने वाले रास्ते पर पुलिस की बुलेट सवार दो लुटेरों से मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से करण और पवन नाम के दो लुटेरे घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से चोरी की बुलेट मोटरसाइकिल, किसान।से लूटा गया टैक्टर और अवैध असलहे बरामद किए हैं।

ये लुटेरे हुए गिरफ्तार

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि खुर्जा पुलिस।मुठभेड़ में भीमा उर्फ ललित कुमार पुत्र रामचरन निवासी ग्राम उदयपुर थाना खैर जनपद अलीगढ, अनित पुत्र कोमल निवासी नंगला ध्यान थाना सादावाद जनपद हाथरस को गिरफ्तार कर लिया, जब कि पवन उर्फ अर्जुन पुत्र ओम प्रकाश निवासी ग्राम सवौता थाना जेवर जनपद गौतमबुद्धनगर और कर्ण उर्फ रोहित पुत्र रामकिशोर निवासी नगला बंसी थाना चोला जनपद बुलन्दशहर पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए है। घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें जेल भेजने के लिए विधिक कार्यवाही की जा रही है।

किसान को कुएं में फैंक लूटा था ट्रैक्टर

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 25.03.2023 को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुए लुटेरों ने खुर्जा में किसान से ट्रेक्टर लूटा था और लूट का विरोध करने पर किसान को मारपीट कर कुएं में फैंक फरार हो गए थे। बरामद बुलेट मोटरसाइकिल भी चोला क्षेत्र से चोरी करना पाया गया है। पवन उर्फ अर्जुन पुत्र ओप्रकाश निवासी ग्राम सवौता के खिलाफ अलग अलग थानों में 6 मामले, कर्ण उर्फ रोहित पुत्र रामकिशोर निवासी नगला वंशी थाना चोला जनपद बुलन्दशहर के खिलाफ 3 मामले दर्ज है।

गोली लगने पर जुर्म कबूल कर अपराध से तौबा कर रहे लुटेरे

यूपी के योगी राज में उत्तर प्रदेश पुलिस की गोली के निशाने पर आए बदमाश अब अपराध से तौबा करते नजर आ रहे हैं , इसकी एक बानगी उस समय प्रकाश में आई जब खुर्जा में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए लुटेरे अपने जुर्म का इकबाल करते हुए कह रहे थे हमने ट्रैक्टर लूट की है, अब नहीं करेंगे। हमसे गलती हो गई, माफ कर दो सर, पुलिस के खौफ से बदमाश अपराध से तौबा करते नजर आए है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story