×

Bulandshahr News: 65 की उम्र में मोहब्बत की ऐसी इंतहा…कर दिया अपनी वृद्ध माशूका के पुत्र का कत्ल!

Bulandshahr News: मामला उस समय प्रकाश में आया जब 65 साल के वृद्ध प्रेमी को अपने ही उम्र की महिला से इश्क हो गया था। इश्क की इंतहा तब हो गई, जब उसकी मोहब्बत में प्रेमिका का जवान बेटा बाधक बनने लगा और वृद्ध प्रेमी सुजान ने अपनी मोहब्बत के दुश्मन का कत्ल करने की साजिश रच वारदात को अंजाम दे डाला।

Sandeep Tayal
Published on: 21 March 2023 7:27 PM GMT
Bulandshahr News: 65 की उम्र में मोहब्बत की ऐसी इंतहा…कर दिया अपनी वृद्ध माशूका के पुत्र का कत्ल!
X
File Photo of Bulandshahr Police (Pic: Newstrack)

Bulandshahar News: उम्र 65 साल, लेकिन दिल जवान और कर दिया मर्डर जैसा क्राइम। ऐसा ही एक मामला उस समय प्रकाश में आया जब 65 साल के वृद्ध प्रेमी को अपने ही उम्र की महिला से इश्क हो गया था। इश्क की इंतहा तब हो गई, जब उसकी मोहब्बत में प्रेमिका का जवान बेटा बाधक बनने लगा और वृद्ध प्रेमी सुजान ने अपनी मोहब्बत के दुश्मन का कत्ल करने की साजिश रच वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस की गिरफ्त में आए सुजान ने बताया कि मृतक की मां और उसके बीच रिलेशनशिप थी और एक दिन दोनों को उसने देख लिया था, जिसके बाद आए दिन प्रेमिका का पुत्र मारपीट करने लगा था। जिसके बाद प्लान बनाकर उसे रास्ते से हटा दिया।

27 माह बाद पुलिस ने किया खुलासा

यूपी के बुलंदशहर की सलेमपुर थाना पुलिस ने 27 माह बाद अमर सिंह ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा किया है। अवैध संबंधों में बाधक बनने पर वृद्ध प्रेमी ने अपनी वृद्ध प्रेमिका के बेटे की हत्या की थी। यह खुलासा पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के बाद किया। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 16 जनवरी 2021 को अमर सिंह नाम के युवक की अलीगढ़ से जनपद बुलन्दशहर के थाना अहमदगढ़ क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सोरखा के जंगल में लाकर गोली मार हत्या कर दी गई थी। शव की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर शर्ट रखकर आग लगा दी और चेहरा जलाकर आरोपी फरार हो गया था। मामले को लेकर थाना अहमदगढ़ पर मुअसं- 39/21 धारा 302/201 अज्ञात हत्यारों के खिलाफ दर्ज हुआ था।

अमर सिंह ब्लाइंड मर्डर केस पुलिस के लिए चुनौती बना था, लेकिन विवेचना के दौरान थाना सलेमपुर पुलिस ने एक सूचना के आधार पर ग्राम याकूबपुर बम्बे की पुलिया के पास से सुजान पुत्र कुंवरपाल निवासी ग्राम कल्याणपुर थाना जवां जनपद अलीगढ़ को गिरफ्तार कर लिया गया। जब सुजान से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अमर सिंह हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस ने सुजान की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा और खोखा कारतूस भी बरामद किया है। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने वृद्ध हत्यारोपी सुजान से पूछताछ के बाद बताया कि मृतक की मां से सुजान प्यार करता था और अवैध संबंधों में बाधक बनने पर अमर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस से बचने के लिए बना था मंदिर में सेवादार!

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि सुजान पर अलीगढ़ में पहले भी दो हत्या के मामले दर्ज हैं, जिनमें वह जमानत पर है। धीरज की हत्या करने के बाद पुलिस से बचने के लिए शैतान सुजान सेवादार बन गया और सलेमपुर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम याकूबपुर में चामुंडा मंदिर में रहकर सेवा करने लगा।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story