×

Bulandshahr News: सुरक्षित नहीं बेटियां: कहीं 10 साल की मासूम से दुराचार, कहीं वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का लगा आरोप

Bulandshahr News: कोतवाली देहात क्षेत्र में एक युवती के पिता ने गांव के एक दबंग पर अपनी पुत्री के साथ दुराचार करने और उसका वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। छतारी थाना पुलिस ने जहां मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Tayal
Published on: 11 April 2023 8:23 PM GMT
Bulandshahr News: सुरक्षित नहीं बेटियां: कहीं 10 साल की मासूम से दुराचार, कहीं वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का लगा आरोप
X
(Pic: Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र के एक गांव में जहां 10 साल की मासूम को घर में अकेला देख एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बना डाला। वहीं कोतवाली देहात क्षेत्र में एक युवती के पिता ने गांव के एक दबंग पर अपनी पुत्री के साथ दुराचार करने और उसका वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। छतारी थाना पुलिस ने जहां मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि कोतवाली देहात के मामले में एसएसपी श्लोक कुमार ने एसएचओ को मामले की जांच कर सख्त विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

घर में मासूम को अकेला देख दिया वारदात को अंजाम

जनपद बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 साल की मासूम बच्ची अपने घर स्नान कर रही थी। बच्ची को अकेला देख गांव का ही 20 साल का कामांध युवक उसके घर में घुस गया और मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्ची के शोर मचाने पर ग्रामीण और परिजन वहां पहुंचे और भाग रहे आरोपी को देख लिया। छतारी थाने के एसएचओ सत्येंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी प्रशांत पुत्र जयप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवती को भयभीत कर बार-बार रेप का आरोप

बुलंदशहर देहात कोतवाली की नई मंडी चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि युवक ने उसके पिता और भाई की हत्या की धमकी देकर उसके साथ दुराचार किया। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि उसकी शादी होने के बावजूद आरोपी उसे परेशान कर रहा है। बीते दिनों आरोपी ने उसके भाई पर भी जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। देहात कोतवाली क्षेत्र की नई मंडी चौकी के एक गांव निवासी व्यक्ति ने एसएसपी श्लोक कुमार को यह शिकायती पत्र दिया। उसने बताया कि उसी के गांव का एक युवक उनकी पुत्री पर गंदी नजर रखता था।

पिछले साल से दे रहा दरिंदगी को अंजाम

पिता ने आरोप लगाया है कि जनवरी 2022 में उनकी पुत्री घर से खेत पर चारा लेने के लिए गई थी। उसी दौरान आरोपी युवक ने उसके साथ तमंचे के बल पर रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित का कहना है कि वह समाज के डर से चुप रहे लेकिन आरोपी उन्हें व उनकी पुत्री को परेशान करता रहा। पीड़ित ने अपनी पुत्री की शादी दूसरे गांव में कर दी। इसके बावजूद आरोपी उसे फोन कर परेशान कर रहा है। आरोप है कि 26 मार्च को पीड़ित का पुत्र खेतों की ओर दौड़ लगाने के लिए गया था। जहां आरोपी युवक ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ उसे रोक लिया। साथ ही उसकी पिटाई करते हुए जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। बाद में आरोपी उसे व परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी देकर चले गए। पीड़ित का आरोप है कि उसने हमले के बाद थाने पर भी शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि इस प्रकरण में देहात कोतवाली पुलिस को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story