×

Bulandshahr News: PVVNL का कारनामा... मृतक जेई को बना दिया जहांगीराबाद में बिजली घर का प्रभारी

Bulandshahr News: पीवीवीएनएल ने मृतक जेई को जहांगीराबाद बिजलीघर का प्रभारी तैनात करने का कारनामा कर डाला।

Sandeep Tayal
Published on: 7 Aug 2023 12:25 PM GMT
Bulandshahr News: PVVNL का कारनामा... मृतक जेई को बना दिया जहांगीराबाद में बिजली घर का प्रभारी
X
मृतक जेई निर्मल कुमार का फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनएल) की लापरवाही के मामले आए दिन प्रकाश में आते रहते है। पीवीवीएनएल ने मृतक जेई को जहांगीराबाद बिजलीघर का प्रभारी तैनात करने का कारनामा कर डाला। जेई निर्मल कुमार की तैनाती की आदेश से पहले ही मौत हो गई थी। हालांकि पीवीवीएनल के चीफ इंजीनियर वीके मिश्रा ने विभागीय भूल मानते हुए संशोधन का दावा किया है।

14 जुलाई को हुई मौत,19 को नव नियुक्ति पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (पीवीवीएनएल) के एमडी ने 19 जुलाई 2023 को जेई निर्मल कुमार को धामपुर मुजफ्फरनगर से बुलंदशहर में स्थानांतरित किया गया था। इसके बाद चीफ इंजीनियर ने जेई निर्मल कुमार को जहांगीराबाद टाउन बिजलीघर का प्रभारी जेई नियुक्त कर दिया। जब काफी दिन बाद भी कोई जेई बिजलीघर पर नहीं पहुंचा तो पता चला कि जिस जेई को जहांगीराबाद टाउन बिजलीघर का प्रभारी नियुक्त किया गया है, उसकी

मृत्यु 14 जुलाई को हो चुकी है।

मामला सामने आने के बाद बिजली विभाग के अफसरों की जमकर फजीहत हो रही है। जानकारी के अनुसार मृतक जेई की नियुक्ति के आदेश निरस्त कर दिए गए हैं। पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के चीफ इंजीनियर वीके मिश्रा का कहना है कि जेई की तबादला सूची एमडी दफ्तर से जारी की गई थी। इसमे मृतक जेई निर्मल कुमार का भी नाम था। इसके कारण उसे जहांगीराबाद टाउन बिजलघर पर पोस्टिंग की गई। भूलवश यह प्रकरण हुआ है। दूसरे जेई को तैनाती की जा रही है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story