×

Bulandshahr News: 20 रुपये का तेल उधार न देने पर दबंगों ने दुकानदार को पीटा, वीडियो वायरल, 5 पर FIR

Bulandshahr News: सिकंदराबाद पुलिस ने पांच हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी भेजा है जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Sandeep Tayal
Published on: 7 Jun 2023 11:15 AM GMT
Bulandshahr News: 20 रुपये का तेल उधार न देने पर दबंगों ने दुकानदार को पीटा, वीडियो वायरल, 5 पर FIR
X
Bulandshahr News (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर सिकंदराबाद में उधार समान देने से मना करने पर दबंगों ने दुकानदार की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर डाली और फरार हो गए। दुकानदार की पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सिकंदराबाद पुलिस ने पांच हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी भेजा है जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में स्तिथ अशोक गली में शाहिद परचून की दुकान करता है। शाहिद ने बताया कि 2 दिन पहले मोहल्ले का ही एक युवक ₹20 का उधार तेल लेने आया था जिसे मना कर दिया था, आरोप है कि मंगलवार की शाम को युवक अपने 4-5 साथियों के साथ हाथों में लाठी-डंडे लेकर आया और दुकान से खींच कर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की, शाहिद ने दबंगों से बचने के लिए भागने की कोशिश की तो पकड़कर लिटा लिटा कर डंडों से शाहिद को जमकर पीटा, पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पीड़ित ने कोतवाली सिकंदराबाद पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story