Bulandshahr News: पशु लुटेरों की पुलिस से मुठभेड़, पुलिस की गोली से दो लुटेरे घायल

Bulandshahr News: पुलिस ने पशु लुटेरों से लूटी गई 2 भैंस सहित 4 मवेशी, एक पिकअप, अवैध तमंचे, चाकू, जिंदा व खोखा कारतूस आदि बरामद किए हैं।

Sandeep Tayal
Published on: 30 Jun 2023 8:16 AM GMT (Updated on: 2 July 2023 4:11 PM GMT)
Bulandshahr News: पशु लुटेरों की पुलिस से मुठभेड़, पुलिस की गोली से दो लुटेरे घायल
X
Bulandshahr News (photo: social media )

Bulandshahr News: बुलंदशहर के शिकारपुर में पशु लुटेरों से पुलिस की दिन दहाड़े मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली से दो लूटेरे घायल हो गए तो वहीं पुलिस ने एक लुटेरे को घेराबंदी कर पकड़ लिया। लुटेरों से पुलिस ने 4 पशु चोरी और लूट की घटनाओं का खुलासा किया है।

पुलिस ने पशु लुटेरों से लूटी गई 2 भैंस सहित 4 मवेशी, एक पिकअप, अवैध तमंचे, चाकू, जिंदा व खोखा कारतूस आदि बरामद किए हैं। पुलिस की लुटेरों से मुठभेड शिकारपुर थाना क्षेत्र में हुई है।

पांच घटनाओं में थे शामिल, चार चोरी के पशु बरामद

बुलंदशहर जनपद के शिकारपुर में दिन दहाड़े पशु लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पैर में पुलिस की गोली लगने से दो पशु लुटेरे घायल हो गए, जबकि 1 लुटेरे को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस ने लुटेरों की गिरफ्तारी के बाद 4 पशु चोरी और लूट सहित 5 घटनाओं का खुलासा किया है। शिकारपुर पुलिस ने पशु लुटेरों के कब्जे से लूटी गई 2 भैंस सहित 4 मवेशी, एक पिकअप गाड़ी, अवैध तमंचे, चाकू, ज़िंदा व खोखा कारतूस आदि बरामद किए है।

किसानों के पशुओं को लूटते थे पशु लुटेरे

जनपद बुलंदशहर के शिकारपुर के सीओ वरुण सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक और हमराही पुलिस टीम की आज खुर्जा रोड स्थित ग्राम पंचगई गेट के निकट पिकअप सवार पशु लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। जब पशु लुटेरे पूर्व में लूटे गए पशुओं को बेचने के लिए पिकअप में लादकर ले जा रहे थे। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने अकबर पुत्र सोनू निवासी ग्राम रोहिन्दा थाना अरनिया और भूरा पुत्र ख्वाजिया निवासी ग्राम रोहिन्दा थाना अरनिया जनपद बुलन्दशहर घायल हो गए। जबकि रफीक पुत्र हनीफ निवासी ग्राम यूसूफपुर मलगोसा थाना खुर्जा देहात को घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस ने घायलावस्था में गिरफ्तार लुटेरों को शिकारपुर के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। शिकारपुर के सीओ वरुण कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं। इनसे पूछताछ में शिकारपुर, ककोड़, पहासू, अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में पूर्व में हुई पशु चोरी लूट की पांच घटनाओं का खुलासा हुआ है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story