×

Bulandshshar News: खुर्जा में मूकबधिर किशोरी से हैवानियत, रेप के बाद हुई थी गर्भवती, आरोपित गिरफ्तार

Bulandshshar News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा कोतवाली सिटी क्षेत्र की एक मूक बधिर किशोरी से युवक द्वारा हैवानियत करने का मामला उस समय प्रकाश में आया जब पीड़िता रेप के बाद गर्भवती हो गई। खुर्जा पुलिस ने मामले की तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

Sandeep Tayal
Published on: 15 Jun 2023 4:34 PM GMT
Bulandshshar News: खुर्जा में मूकबधिर किशोरी से हैवानियत, रेप के बाद हुई थी गर्भवती, आरोपित गिरफ्तार
X
खुर्जा में मूकबधिर किशोरी से हैवानियत, रेप के बाद हुई थी गर्भवती, आरोपित गिरफ्तार: Photo- Social Media

Bulandshshar News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा कोतवाली सिटी क्षेत्र की एक मूक बधिर किशोरी से युवक द्वारा हैवानियत करने का मामला उस समय प्रकाश में आया जब पीड़िता रेप के बाद गर्भवती हो गई। खुर्जा पुलिस ने मामले की तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण को जिला महिला अस्पताल भेजा है।

पेट दर्द से परेशान हुई युवती ने इशारों से बताई हैवानियत की दास्तां

जनपद बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी मूकबधिर किशोरी को पेट में दर्द की परेशान हुई। उसके परिवार के लोग उसे डॉक्टर के पास ले गए। चेकअप कराया तो किशोरी 4 माह के प्रेग्नेंट बताई गई। डॉक्टर की बात सुनकर परिवार के लोग सन्न रह गए। उन्होंने किशोरी से इस प्रकरण के बारे में पूछा तो उसने गांव के ही युवक का घर इशारों में बता कर युवक की ओर इशारा कर दिया।

पीड़ित परिजन गुरुवार को किशोरी को कोतवाली खुर्जा ले गए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी युवक ने 4 माह पूर्व किशोरी को अकेले देख मूक बाधिर जानकर हैवानियत का शिकार बनाया था। जब आरोपी को पता चला की किशोरी बोल सुन नहीं सकती तो आरोपी ने पीड़िता को कई बार हैवानियत की।

ये कहा पुलिस ने

एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि मूक बधिर किशोरी के साथ गांव के ही युवक ने घिनौना कृत्य किया है। शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्ची को चेकअप के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। इस मामले में गहनता से छानबीन की जा रही है। आरोपित पर सख्त से सख्त विधिक कार्रवाई की जा रही है। उधर, ये मामला सामने आने के बाद गांव में लोग इस हैवानियत की भर्त्सना करते नजर आए। लोगों का कहना था कि लाचार किशोरी के साथ इस अमानवीय हरकत करने वाले को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story