Bulandshahr News: पुलिस और बाइक सवार लुटेरे के बीच मुठभेड़, गोली लगने से हुआ लंगड़ा

Bulandshahr News: स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि विजय जहांगीरपुर में हुई लूट की वारदात में वांछित चल रहा था। स्याना पुलिस ने लुटेरे के कब्जे से बाइक, तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए है।

Sandeep Tayal
Published on: 13 Jun 2023 3:39 AM GMT
Bulandshahr News: पुलिस और बाइक सवार लुटेरे के बीच मुठभेड़, गोली लगने से हुआ लंगड़ा
X
Bulandshahr News (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के स्याना में पुलिस और बाइक सवार लुटेरे के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में स्याना का लुटेरे विजय के पैर में लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है । स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि विजय जहांगीरपुर में हुई लूट की वारदात में वांछित चल रहा था। स्याना पुलिस ने लुटेरे के कब्जे से बाइक, तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए है।

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

जनपद बुलंदशहर के स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि बीती रात थाना स्याना पुलिस टीम चिंगरावटी चौकी पर संदिग्ध वाहनो की चैकिंग कर रही थी कि कुछ समय पश्चात सामने की तरफ से एक संदिग्ध बाइक आती दिखायी दी, जिसको रूकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार बदमाश तेज गति से भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा बदमाश का पीछा किया गया तो बाइक सवार द्वारा बाइक को तेजी से मऊ गांव की तरफ मोड़ने का प्रयास किया। तभी कच्चे रास्ते पर उसकी बाइक फिसलकर गिर गई। बदमाश द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। आत्मरक्षार्थ पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमे पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसको गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार घायल बदमाश की पहचान विजय पुत्र टीकम निवासी गढ़ स्टैण्ड कस्बा व थाना स्याना जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई हैं। घायल बदमाश को सीएचसी स्याना में भर्ती कराया गया। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस व स्प्लेन्डर बाइक बरामद हुई है। सीओ ने बताया कि उल्लेखनीय है कि बदमाश विजय शातिर किस्म का लुटेरा है जो थाना जहाँगीरपुर में हुई लूट की वारदात में वांछित चल रहा था।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story