×

Bulandshahr News: चलती कार में छात्रा से गैंगरेप, बनाई वीडियो, हाईवे पर होती रही हैवानियत और चीखती रही लड़की

Bulandshahr Gangrape News: कॉलेज जाने के दौरान पीड़िता को बहला कर साथ ले गया था सहपाठी आरोपी पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा।

Sandeep Tayal
Published on: 4 Sep 2023 4:09 AM GMT
Bulandshahr News: चलती कार में छात्रा से गैंगरेप, बनाई वीडियो, हाईवे पर होती रही हैवानियत और चीखती रही लड़की
X
Bulandshahr Gangrape News (photo: social media )

Bulandshahr Gangrape News: यूपी के बुलंदशहर में हाईवे पर बीए की छात्रा से 4 युवकों ने चलती कार में किया गैंगरेप। बेहोशी की हालत में पीड़ित छात्रा को औरंगाबाद क्षेत्र में फेंककर फरार हुए आरोपी। पीड़िता को बहला फुसलाकर साथ ले गया था सहपाठी। आरोपियों पर कार में रेप का वीडियो बनाने का भी आरोप। कॉलेज जाने के दौरान पीड़िता को बहला कर साथ ले गया था सहपाठी आरोपी पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। जांच में जुटी पुलिस, जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का मामला।

जाने पूरा मामला

बुलंदशहर में बीए की छात्रा को नौकरी दिलाने का झांसा देकर चलती कार में गैंगरेप कर वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र की है, जहां छात्रा का पूर्व परिचित युवक उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया और पीड़िता को कार में बिठा कर उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर छात्रा से चलती कार में बारी बारी से दरिंदगी की।

आरोप है कि घटना का विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता से जमकर मारपीट भी की, जबकि इस दौरान आरोपियों ने घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड करते हुए घटना की जानकारी किसी को भी देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी, आरोप है कि आरोपी दिनभर पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद शाम को उसे बेहोशी की हालात में औरंगाबाद क्षेत्र में सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। जबकि आरोपी पीड़िता का मोबाइल फ़ोन भी अपने साथ ले गए।

पीड़िता की मां ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनकी बेटी को बदहवास हालत में एक निजी डॉक्टर के पास पहुंचाया गया जहां से पीड़िता द्वारा अपने फूफा के नंबर पर कॉल करके आपबीती सुनाई गई। इसके बाद पीड़िता का परिवार पीड़िता को वहां से लेकर थाने पहुंचा और पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई।

सीओ अनूपशहर अन्विता उपाध्याय ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर धीरज पुत्र बीरपाल निवासी ग्राम जसर व उसके 3 साथियों के खिलाफ जहां कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है। जबकि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story