×

Bulandshahr News: विश्व गुरु बन भारत फिर बनेगा सोने की चिड़ियाः देवेंद्र राणा

Bulandshahr News: कहा-पीएम मोदी के 9 साल बेमिसाल रहे, जिसने देश की दिशा और दशा दोनों को बदलने का काम किया, भारत को पीएम मोदी ने विश्व गुरु बनने के कगार पर पहुंचाया। नए भारत का निर्माण कर दुनिया में भारत की श्रेष्ठ छवि स्थापित करने का काम किया।

Sandeep Tayal
Published on: 10 Jun 2023 2:38 PM GMT
Bulandshahr News: विश्व गुरु बन भारत फिर बनेगा सोने की चिड़ियाः देवेंद्र राणा
X
(Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: भाजपा के केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के बाद देशभर में चल रहे 9 साल बेमिसाल महासंपर्क अभियान के तहत आज बुलंदशहर की स्याना विधानसभा क्षेत्र की बीबी नगर में भाजपा का संयुक्त मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें जम्मू-कश्मीर के भाजपा के पूर्व विधायक देवेंद्र सिंह राणा ने कहा कि भारत फिर सोने की चिड़िया बनेगा। उन्होंने महासंपर्क अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के 9 साल बेमिसाल रहे, जिसने देश की दिशा और दशा दोनों को बदलने का काम किया, भारत को पीएम मोदी ने विश्व गुरु बनने के कगार पर पहुंचाया। नए भारत का निर्माण कर दुनिया में भारत की श्रेष्ठ छवि स्थापित करने का काम किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों, पिछड़ों और जरूरतमंदों को शासकीय योजनाओं से लाभान्वित कराया, 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दिया, पेंशन दी, लोगों को आवास दिए, शौचालय दिए और देते वक्त भेदभाव नहीं बरता, यह नहीं पूछा गया कि लाभार्थी किस पार्टी का है, किस जाति का है, सिर्फ जरूरतमंद भारतीयों को योजनाओं का लाभ देकर उन्हें आगे लाने का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व विधायक देवेंद्र सिंह राणा ने कहा कि 1947 से पहले भारत को सोने की चिड़िया कहा जाता था, लेकिन उस समय की सियासतदानों ने सोने की चिड़िया के पंख नोंच लिए, चिड़िया से सोना नोंच लिया और चिड़िया को उड़ने लायक भी नहीं छोड़ा, उसकी रूह ही निकल ली, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत अब विश्व गुरु बनने की ओर आगे बढ़ रहा है, विश्व गुरु बनने पर भारत दोबारा सोने की चिड़िया की छवि दुनिया में स्थापित कर पाएगा।

उन्होंने कहा कि डिजिटल इंडिया की शुरुआत कर पात्रों को डीबीटी के माध्यम से योजना का पूरा पैसा लाभार्थी को देने का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया, जबकि पूर्व सरकार ने नहीं किया और यहां तक कि राजीव गांधी कहते थे कि 100 में से 15 पैसे ही लाभार्थी तक पहुंचता है। इससे पूर्व क्षेत्रीय सांसद डॉ भोला सिंह, स्याना के विधायक देवेंद्र सिंह लोधी, भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने भी संबोधित कर पीएम मोदी के 9 साल के जनकल्याणकारी नीतियों की जानकारी दी।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story