×

Bulandshahar News: मुस्लिम युवक ने की भगवान के घर चोरी, छह घंटे में हुआ गिरफ्तार

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र में स्थित संकट मोचन मंदिर में मुस्लिम युवक ने भगवान के घर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। मंदिर से दान पात्र चोरी करके जा रहा चोर मोहल्ले के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

Sandeep Tayal
Published on: 13 Jun 2023 11:44 AM GMT
Bulandshahar News: मुस्लिम युवक ने की भगवान के घर चोरी, छह घंटे में हुआ गिरफ्तार
X
मुस्लिम युवक ने की भगवान के घर चोरी, छह घंटे में हुआ गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र में स्थित संकट मोचन मंदिर में मुस्लिम युवक ने भगवान के घर चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। मंदिर से दान पात्र चोरी करके जा रहा चोर मोहल्ले के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बस फिर क्या था, मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह ने चोर का पता लगा उसे गिरफ्तार कर लिया। मंदिर से चोरी किया गया दानपात्र भी बरामद कर लिया। पुलिस अब आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई में जुटी है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी घटना

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी थाने के पीछे स्थित संकट मोचन मंदिर में एक युवक दानपात्र को चोरी कर ले गया, ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। मामले को लेकर मंदिर के संचालक संजीव कौशिक ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस को दिखाई। जिसके बाद नवागत कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह ने फुटेज के आधार पर चोर को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह ने बताया कि गिरफ्तार चोर का नाम समरदीन पुत्र जियाउद्दीन निवासी गुलावठी है। आरोपी ने पूछताछ के बाद बताया कि नशे की लत पूरी करने के लिए समरदीन ने मंदिर का दानपात्र चोरी किया था। दानपात्र के ताले को तोड़कर उसमें रखे पैसे निकाल पाता, उससे पहले ही पुलिस ने चोर को धर दबोचा। पुलिस अब गिरफ्तार चोर के खिलाफ विधिक कार्रवाई में जुटी है।

बुलंदशहर में लूट का विरोध करने पर ट्रैक्टर चालक की हत्या, कातिल फरार

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र में सीमेंट के कट्टों से भरे ट्रैक्टर को लूटने का विरोध करने पर बदमाशों ने पहले ट्रैक्टर चालक की पिटाई की और खेत में बंधक बना हत्या कर फरार हो गए। आशंका जताई जा रही है कि किसान की मौत से घबराए बदमाश ट्रैक्टर ट्रॉली को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची छतारी थाना पुलिस, फोरेंसिक टीम और सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

सड़क किनारे खेत में पड़ा मिला शव

जनपद बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र के गांव बुढ़ासी मजरा (रुस्तमगढ़ी) निवासी कुंवर पाल सिंह (45) पुत्र नौबत सिंह का शव मंगलवार की सुबह अलीगढ़ अनूपशहर रोड़ पर सड़क किनारे खेत में पड़ा मिला। एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि कुंवरपाल को रस्सी से बांधा गया था, नाक से खून निकल रहा था। मृतक के परिजनों ने बताया कि कुंवरपाल को सीमेंट भरकर खुर्जा जाना था, रात को घर के पास ही ट्रैक्टर खड़ा कर ट्रैक्टर ट्रॉली में सो गया था।

सुबह जब पास के ही खेत में कुंवर पाल का शव देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई आनन-फानन में मौके पर पहुंची छतारी थाना पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया। एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारों का पता लगाने में जुटी है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story