Bulandshahar News: कलयुगी बेटे ने किया था मां और भाभी से गलत काम, नाराज परिजनों ने ही किया उसका मर्डर

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की खुर्जा थाना पुलिस ने 24 घंटे में शाहनवाज हत्याकांड का चौकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने हत्यारोपी मां को उसके दो बेटों सहित गिरफ्तार किया है।

Sandeep Tayal
Published on: 9 July 2023 10:59 AM GMT
Bulandshahar News: कलयुगी बेटे ने किया था मां और भाभी से गलत काम, नाराज परिजनों ने ही किया उसका मर्डर
X
बेटे ने किया था मां और भाभी से गलत काम, परिजनों ने ही किया उसका मर्डर: Photo- Newstrack

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की खुर्जा थाना पुलिस ने 24 घंटे में शाहनवाज हत्याकांड का चौकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने हत्यारोपी मां को उसके दो बेटों सहित गिरफ्तार किया है। खुर्जा के सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि नशे की हालत में शाहनवाज ने अपनी मां और भाभी के साथ कई बार गलत काम किया था। शाहनवाज की आए दिन की हरकतों से परेशान होकर परिजनों ने उसकी हत्या की साजिश रची और सोते समय शाहनवाज की गला रेत कर हत्या कर दी।

आत्महत्या साबित करने में जुटे थे परिजन

जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात को शाहनवाज पुत्र शफीक निवासी आबदानगर थाना खुर्जा नगर बुलंदशहर की गला रेतकर उस समय हत्या कर दी गई थी। जब वह घर में ही सो रहा था। पुलिस ने वकील पुत्र रहमत की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, हालांकि परिजन वारदात को अंजाम देने के बाद मामला आत्महत्या का बता रहे थे।

रिश्तों को कलंकित करने पर की हत्या!

खुर्जा के सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम ने भी निरीक्षण किया था। गले पर पाए गए धारदार हथियार के निशानों से आत्महत्या का मामला प्रतीत नहीं हो रहा था। जिसके बाद पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो चौंकाने वाली हकीकत सामने आई। पुलिस ने मृतक शाहनवाज के भाइयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हो गया। पुलिस ने मृतक के भाई सलमान, शादाब और उसकी मां सलमा को गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त छुरी और ब्लेड को बरामद कर लिया गया है।

सीओ दिलीप सिंह ने हत्यारोपितों से पूछताछ के बाद बताया कि शाहनवाज नशेड़ी था और शराब पीने का आदी था, शराब के नशे में कई बार अपनी मां और भाभी के साथ गलत काम कर चुका था। शहनवाज की गलत हरकतों से परेशान होकर मां ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर तीसरे बेटे की हत्या की साजिश रची और फिर वारदात को अंजाम दे डाला था।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story