×

Bulandshahar News: जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर व गोलियां, एक युवक हुआ घायल

Bulandshahar News: जनपद के खुर्जा इलाके में फायरिंग और पथराव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद खुर्जा पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Sandeep Tayal
Published on: 2 July 2023 12:58 PM GMT (Updated on: 2 July 2023 4:13 PM GMT)
Bulandshahar News: जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर व गोलियां, एक युवक हुआ घायल
X
जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर व गोलियां: Photo- Newstrack

Bulandshahar News: जनपद के खुर्जा इलाके में फायरिंग और पथराव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद खुर्जा पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। मामला बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली के अंतर्गत आबादनगर का बताया जा रहा है। जहां, जमीन के विवाद के चलते दो पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से पथराव किया गया। आरोप है कि इस दौरान फायरिंग भी की गई। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस ने शुरू की मामले की तफ्तीश, चार को किया गिरफ्तार

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर पथराव हुआ और गोलियां चलीं, जिसमें एक युवक घायल हो गया। जिसके बाद खुर्जा कोतवाली नगर पुलिस ने दोनों पक्षों के 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है, खुर्जा के एसएचओ ने बताया कि दोनो पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। बुलंदशहर जनपद के खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र के आबदा नगर में प्लाट पर दीवार लगाने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के बाद पथराव और फायरिंग की घटना हुई थी। वायरल वीडियो में जहां कुछ लोग एक दूसरे पर पथराव करते नजर आ रहे हैं, वहीं फायरिंग की भी आवाज सुनाई पड़ रही है। जिसमें एक पक्ष का युवक वसीम घायल हो गया। वसीम ने बताया कि उसकी बाजू में छर्रा लगा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वारदात का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया और सोशल मीडिया पर भी प्रसारित कर दिया। जिसके बाद थाना पुलिस में भी हड़कंप मच गया, आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस को देख अन्य लोग फरार हो गए। पुलिस ने घायल वसीम को सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मामले में शाबद्दीन और दूसरे पक्ष के दानिश द्वारा पुलिस को एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी गई है। कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि चार आरोपियों को पकड़ लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story