×

Bulandshahr News: पोल्ट्री फार्म संचालक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात हत्यारों ने दिया वारदात को अंजाम

Bulandshahr News:बहन के खेतों में पोल्ट्री फार्म चलाता था कौशलेंद्र। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच में जुटी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा।

Sandeep Tayal
Published on: 10 July 2023 4:46 AM GMT (Updated on: 10 July 2023 5:26 AM GMT)
Bulandshahr News: पोल्ट्री फार्म संचालक की गोली मारकर हत्या, अज्ञात हत्यारों ने दिया वारदात को अंजाम
X
Bulandshahr News (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में पोल्ट्री फार्म संचालक की गोली मारकर हत्या।अज्ञात हत्यारों ने दिया वारदात को अंजाम। घटना के वक्त पोल्ट्री फार्म पर सो रहा था कोशलेंद्र। मृतक का बेटा भी फार्म पर ही था मौजूद। बहन के खेतों में पोल्ट्री फार्म चलाता था कौशलेंद्र।पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच में जुटी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र के क्योली खुर्द गांव में हुई वारदात।

पास सो रहे बेटे को पिता की हत्या की नहीं लगी भनक

कौशलेंद्र (42) पुत्र किशन लाल निवासी दुलखरा जहांगीराबाद पिछले एक वर्ष से अपने जीजा कैलाश के पास रह रहा था और कैलाश के क्योली खुर्द थाना अरनिया में स्तिथ खेतों में पोल्ट्री फार्म चलता है। और अक्सर पोल्ट्री फार्म पर सोता था। बीती रात पोल्ट्री फार्म से कुछ ही दूरी पर कौशलेंद्र का पुत्र हरभजन भी सो रहा था।

देर रात को कौशलेंद्र की गोली और चाकू मारकर हत्या कर दी गई। सुबह जब उसका बेटा उठा तो उसे पिता को मृत देख परिजनो को जानकारी दी, जिसके बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। हालांकि मौके पर पहुंचे खुर्जा के सीओ दिलीप सिंह फॉरेंसिक विभाग की टीम और अरनिया के थाना प्रभारी निरीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खुर्जा के सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत होता है। मृतक के शरीर पर गोली और चाकू के निशान है जिससे अंदेशा है कि वारदात में एक से अधिक व्यक्ति शामिल रहे हैं।

सीओ ने शीघ्र हत्या की वारदात का खुलासा करने के थाना प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिए हैं। कौशलेंद्र अपनी गांव की जमीन बेचकर अपनी बहन के गांव क्योली खुर्द में उसकी जमीन पर फार्म हाउस बनाकर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। पुलिस सूत्रों की माने तो गोली की आवाज और चाकू लगने के बाद निकलने वाली निकली चीख की आवाज आखिर नजदीक ही सो रहे उसके बेटे को क्यों सुनाई नहीं दी, पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story