Bulandshahr News: यूपी में दर्दनाक हादसा, कार के उड़ गये चीथड़े, 4 की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

Bulandshahr News: बुलंदशहर के कोतवाली डिबाई क्षेत्र में दानपुर के पास अज्ञात ट्रक ने पीछे से मारी इको में टक्कर। जनपद संभल के धनारी थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं मृतक।

Sandeep Tayal
Published on: 8 Aug 2023 2:20 AM GMT (Updated on: 8 Aug 2023 3:41 AM GMT)
Bulandshahr News: यूपी में दर्दनाक हादसा, कार के उड़ गये चीथड़े, 4 की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल
X
Bulandshahr News (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में अलीगढ़- अनूपशहर हाईवे पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ईको कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार 2 भाइयों सहित 4 लोगो की मौत की खबर है, जब कि गंभीर रूप से घायल एक युवक को हायर मेडिकल सेंटर के लिए रैफर किया गया है। डिबाई पुलिस ने कटर से गाड़ी की बॉडी कटवाकर चालक के शव को बाहर निकाला। बुलंदशहर के कोतवाली डिबाई क्षेत्र में दानपुर के पास हादसा हुआ है।

कटर से पिलर को काट फसे शव को पुलिस ने निकाला

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद संभल के धनारी थाना क्षेत्र के रहने वाले 4 लोग ईको कार में सवार होकर अलीगढ़ से डिबाई की तरफ आ रहे थे। बताया जाता है कि डिबाई कोतवाली क्षेत्र के दानपुर इलाके में अज्ञात वाहन ने ईको कार में टक्कर मार दी। हाईवे पर हादसे की जानकारी मिलने पर डिबाई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक छोटे सिंह पुलिस कर्मियों के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और राहत बचाव का काम शुरू करा दिया, घटना की जानकारी पाकर सीओ और एसपी देहात ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

डिबाई कोतवाली प्रभारी निरीक्षक छोटे सिंह ने बताया कि हादसे में प्रमोद पुत्र हेतराम, नीरज पुत्र हेतराम, पुष्पेंद्र पुत्र ओमपाल सिंह, जितेंद्र पुत्र रामनिवास निवासी धनारी थाना क्षेत्र की मौके पर मौत हो गई जबकि मुकेश निवासी दौलतपुर घायल हो गया, हादसा इतना भयंकर था आगे की सीट पर बैठे युवक फस गए, जिन्हें पुलिस ने कटर और वेल्डिंग मशीन मंगाकर गाड़ी के पिलर्स को कटवा शवों को बाहर निकाल। पुलिस ने शवों का पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। बताया जाता है कि कार सवार अतरौली के सलेमपुर गांव से डिबाई की तरफ आ रहे थे और नोएडा जा रहे थे।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story