TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bulandshahr News: भारत और यूपी दोनो विकास की लिख रहे इबारत: नंदगोपाल नंदी

Bulandshahr News: नंद गोपाल नंदी ने कहा की पिछली सरकारों में गुंडागर्दी और माफिया राज था, लेकिन भाजपा सरकार में सिर्फ विकास हो रहा है। यूपी में भाजपा कार्यकाल में कांशी कॉरिडोर बना, अयोध्या कॉरिडोर बना, विंध्यवासिनी , मथुरा की तैयारी हो रही है, एक्सप्रेस वे वाला यूपी तैयार हो रहा है ,जल्द ही 6 एक्सप्रेस वे बनकर तैयार हो जाएंगे।

Sandeep Tayal
Published on: 11 Jun 2023 5:15 PM GMT
Bulandshahr News: भारत और यूपी दोनो विकास की लिख रहे इबारत: नंदगोपाल नंदी
X
(Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: बुलन्दशहर आए यूपी के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, यूपी भी विकास की रफ्तार पकड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा सत्ता में आई थी तब यूपी में 2 एक्सप्रेस-वे थे, अब 6 पर काम चल रहा है, यूपी में 7 एक्सप्रेसवे हों जायेंगे। 2 एयरपोर्ट थे लेकिन आज 9 एयरपोर्ट है, 12 पर काम चल रहा है। कुल 16 डोमेस्टिक और 5 अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट सहित 21 हवाई अड्डे यूपी में होंगे।

गुण्डा राज हो रहा खत्म, स्वराज की हो रही वापसी: नंदी

नंद गोपाल नंदी ने कहा की पिछली सरकारों में गुंडागर्दी और माफिया राज था, लेकिन भाजपा सरकार में सिर्फ विकास हो रहा है। यूपी में भाजपा कार्यकाल में कांशी कॉरिडोर बना, अयोध्या कॉरिडोर बना, विंध्यवासिनी , मथुरा की तैयारी हो रही है, एक्सप्रेस वे वाला यूपी तैयार हो रहा है ,जल्द ही 6 एक्सप्रेस वे बनकर तैयार हो जाएंगे। दुनिया में भारत निवेश के लिए सबसे बेहतर देश माना गया है और भारत में उत्तर प्रदेश सर्वश्रेष्ठ और सुरक्षित राज्य बना है जहां विकास की अपार संभावनाएं उद्योगपति तलाश अपने उद्योग लगाने के लिए आ रहे हैं। इससे नौकरी और रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। भाजपा को 2014 से बड़ा बहुमत 2019 में मिला था और 2024 में प्रचंड बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

अब बेटे का नाम राहुल नही रखती माताएं: नंदी

योगी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कांग्रेस युवराज राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल व पप्पू एक दूसरे के पर्यावाची है, राहुल यानी पप्पू। इसीलिए पिछले 15 सालों में किसी मां ने अपने बेटे का नाम राहुल नहीं रखा।

सपा - बसपा चोर चोर मौसेरे भाई: नंदी

योगी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने सपा और बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि दोनो मिलकर भी कुछ नही कर पाए, चोर-चोर मौसेरे भाई है,नंदगोपाल नंदी ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को लेकर कहा कि अपने बुजुर्गो का सम्मान करना अखिलेश नही जानते उन्होंने कहा कि चाचा को धक्का देकर अखिलेश सपा अध्यक्ष बने है, उनके शासन में गुंडाराज था हमारे में विकास हो रहा है। दरअसल खुर्जा की भाजपा विधायक मीनाक्षी सिंह की सास के निधन के बाद शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देने खुर्जा पहुंचे नंदगोपाल नंदी ने पत्रकारों से वार्ता की। इस अवसर पर खुर्जा के नवनिर्वाचित चेयरमैन और भाजपा के सभासद आदि मौजूद रहे।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story