×

Bulandshahar News: स्नान करने गया युवक गंगा में समाया, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Bulandshahar News:लवकुश नाम का शख्स दोस्तों के साथ जेपी गंगा घाट पर स्नान कर रहा था। वो पानी का अंदाजा नहीं लगा सका और अचानक गहरे पानी में चला गया और देखते ही देखते गुम हो गया।

Sandeep Tayal
Published on: 29 May 2023 12:59 PM GMT
Bulandshahar News: स्नान करने गया युवक गंगा में समाया, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X
Bulandshahar News (photo: social media )

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर के अनूपशहर में गंगा में दोस्तों संग स्नान करने आया युवक स्नान करते समय गंगा में डूब गया। यहां लवकुश नाम का शख्स दोस्तों के साथ जेपी गंगा घाट पर स्नान कर रहा था। वो पानी का अंदाजा नहीं लगा सका और अचानक गहरे पानी में चला गया और देखते ही देखते गुम हो गया।

एसडीएम ने गोताखोरों को बुलाकर शुरू कराई तलाश

घटना सोमवार को सुबह करीब साढ़े सात बजे की है। यहां नगर के जेपी घाट पर थाना डिबाई क्षेत्र से तीन दोस्त गंगा स्नान करने आए थे। स्नान करते समय गांव दौलतपुर निवासी 22 वर्षीय लवकुश पुत्र पुरुषोत्तम गहरे पानी में पहुंचकर डूब गया। लवकुश को डूबता देख मौजूद लोगों द्वारा शोर मचाने पर घाट पर उपस्थित गोताखोरों ने लवकुश को बचाने का प्रयास किया, किंतु उसका कोई पता नहीं चल पाया।

परिजनों, दोस्तों ने आंखों से नहीं थम रहे आंसू

आंखों के सामने युवक के डूबने और गायब हो जाते देख दोस्तों में कोहराम मच गया। जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों के आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहे थे। पहले आसपास के लोगों ने युवक को तलाशने की हरसंभव कोशिश की। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम नवीन कुमार, सीओ अन्विता उपाध्याय, नायब तहसीलदार खुशबू सिंह, कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह और ईओ संजय वर्मा मौके पर पहुंचे और लवकुश की तलाश में गोताखोर, फ्लड प्लाटून के जवान लगाए गए। किंतु लवकुश का कोई पता नहीं चल पाया। घटना के बाद लवकुश के परिजन रो-रोकर बेहाल हैं। लवकुश ने हाल ही में अग्निवीर की परीक्षा पास की थी और आर्मी में भर्ती की तैयारी कर रहा था। दोस्तों का कहना है कि वो बहुत प्रतिभावान रहा है। घटना के बाद परिजन लवकुश के मिल जाने की आस में गंगा घाट पर ही जमे हुए हैं। वो गोताखोरों को टकटकी लगाए देख रहे हैं कि युवक कोई पता चल सके।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story