×

यूपी सरकार के बचाव में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना

यूपी की भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्वार्थनाथ सिंह ने कहा कि मायावती अपने शब्दों का चयन सही करना चाहिए। वह याद करे कि जब उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार थी तो उस दौरान 1000 दलितों की हत्याएं हुईं थी।

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 9:10 AM GMT
यूपी सरकार के बचाव में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना
X
यूपी सरकार के बचाव में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना (social media)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के योगी सरकार पर लगाए गए गंभीर आरोपों से तिलमिलाई भाजपा ने आज विपक्ष पर जबरदस्त हमला किया। भाजपा ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। इन नेताओं की बयानबाजी को जनता देख रही है।

ये भी पढ़ें:पटना हाईकोर्ट ने वकील से पूछा- ‘प्यार की परिभाषा बताइए, जवाब सुनकर चौंक जाएंगे

यूपी की भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा

यूपी की भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि मायावती अपने शब्दों का चयन सही करना चाहिए। वह याद करे कि जब उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार थी तो उस दौरान 1000 दलितों की हत्याएं हुईं थी। और अब वही मायावती प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की मांग कर रही है। उन्होंने मायावती की बात का मखौल उडाते हुए कहा कि वह राष्ट्रपति शासन की बात कर रहीं है तो उनकी सरकार में तो हर दिन राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए था। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में निवेश हो रहा है। विपक्ष को यह सब अच्छा नहीं लग रहा है। यूपी में लॉ एण्ड आर्डर दुरुस्त है। इसलिए दूसरे राज्यों के लोग यहां निवेश कर रहे हैं। पिछले 15 सालों के भाजपा सपा-बसपा के जंगलराज को खत्म कर रही है।

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस पर भी जबरदस्त हमला किया

कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस पर भी जबरदस्त हमला किया। उन्होंने कहा कि भाई बहन(राहुल प्रियंगा) अपनी राजस्थान सरकार की भी चिन्ता करे। जहां बलात्कारों की बाढ़ आई हुई है। वहां के लिए कुछ नहीं बोलते। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार हाथरस की घटना को लेकर चिंतित है और घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि एसआईटी की रिपोर्ट जल्द आ जाएगी तो सब कुछ साफ हो जाएगा।

हाथरस मामले जांच के लिए एसआईटी मौके पर पहुंच गई है। एसआईटी ने आज पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की है। एसआईटी को एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपनी है। मामले में मानवाधिकार आयोग ने सख्त रुख अपनाया है। वहीं दूसरी तरफ पहले ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके यूपी को योगी सरकार पर निशाना साध चुकी है।

ये भी पढ़ें:मुंगरा बादशाहपुर MLA सुषमा पटेलः हमें अखबार, चैनल में कुछ नहीं प्रकाशित कराना



प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में जंगलराज है

प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में जंगलराज है। ये मुख्यमंत्री की जवाबदेही का वक्त है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, हाथरस जैसी वीभत्स घटना बलरामपुर में घटी। लड़की का बलात्कार कर पैर और कमर तोड़ दी गई। आजमगढ़, बागपत, बुलंदशहर में बच्चियों से दरिंदगी हुई। यूपी में फैले जंगलराज की हद नहीं। मार्केटिंग, भाषणों से कानून व्यवस्था नहीं चलती। ये मुख्यमंत्री की जवाबदेही का वक्त है, जनता को जवाब चाहिए।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story