अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा, कार एक्सीडेंट के बाद जिंदा जलकर 5 की मौत

उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के एटा-अलीगंज मार्ग पर गांव हिम्मतपुर ईंट-भट्टा के समीप शनिवार सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार में भीषण आग लगने से कार में सवार 2 पुरूष, 1 महिला व 2 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है।

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के एटा-अलीगंज मार्ग पर गांव हिम्मतपुर ईंट-भट्टा के समीप शनिवार सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार में भीषण आग लगने से कार में सवार 2 पुरूष, 1 महिला व 2 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बाद कार से एक मात्र जीवित बची 15 वर्षीय किशोरी को उपचार के लिए गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें…राजस्थान के ये नौ पुलिसकर्मी नहीं रख पाएंगे दाढ़ी, वजह जान हो जायेंगे दंग

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 4.30 बजे एटा की ओर से आ रहे सीमेंट लदे लीलेंड ट्रक से एटा की ओर से ही आ रही स्विफ्ट डिजायर कार जा टकराई गई।

यह भी पढ़ें…शबाना आजमी पर गिरा दुख का पहाड़, नहीं रही अब उनकी मां

ट्रक से टकराते ही कार में आग लग गयी और वह धू-धू कर जलने लगी। इस बीच किसी प्रकार कार का एक दरवाजा खुलने से कार में सवार 15 वर्षीय वर्षा पुत्री सुनीलकुमार छिटककर कार से दूर जा गिरी।

घटना के बाद घटना स्थल से पुलिस द्वारा कार में सवार जले लोगो के शवों को जिला अस्पताल लाया गया जिन शवों में 2 पुरूषों के, 1 महिला का जबकि 2 बच्चों के शव हैं।

यह भी पढ़ें…बांग्लादेश के इस खिलाड़ी को सिर में लगी चोट, ले जाया गया अस्पताल

पुलिस द्वारा इन्हें 35 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र सिपाही राम निवासी तमरौरा, थाना नयागांव, एटा का परिवार बताया गया है। संभावना जताई जा रही है कि संभवतः कार के गैस आधारित होने तथा ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में यह हादसा हुआ है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App