×

पल्सर से हमलावरों ने चलती गाड़ी के ड्राइवर की गोली मारकर की हत्या, पीछे थी पुलिस

ये वाकया मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में केडी मेडिकल कॉलेज के पास का है। यहां सूमो गाड़ी दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। उसी वक्त गाड़ी के पीछे बाइक सवार हमलावर लग गये थे।

Newstrack
Published on: 28 Nov 2020 6:47 AM GMT
पल्सर से हमलावरों ने चलती गाड़ी के ड्राइवर की गोली मारकर की हत्या, पीछे थी पुलिस
X
इस बीच गोली लगने से ड्राईवर बुरी तरह से जख्मी हो गया था। किसी तरह कार को रोक दिया। पुलिस उसे आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर आई।

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां दिल्ली-आगरा हाईवे पर शुक्रवार की रात पल्सर बाइक सवार हमलावरों ने चलती कार के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी।

इससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात ये कि वारदात के वक्त बाइक सवार हमलावरों के पीछे पुलिस थी। वह उनका पीछा कर रही थी।

लेकिन हमलावर नहीं डरे। उन्होंने पुलिस पर भी कई राउंड गोलियां चलाई। इसके बाद मौके से तेज रफ्तार बाइक से भाग निकले। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

Dead Body पल्सर से हमलावरों ने चलती गाड़ी के ड्राइवर की गोली मारकर की हत्या, पीछे थी पुलिस (फोटो:सोशल मीडिया)

औरैया में आढ़तिये गुलजार, सरकारी केंद्रों पर तौला जा रहा मात्र चार किसानों का धान

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ये वाकया मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में केडी मेडिकल कॉलेज के पास का है। यहां सूमो गाड़ी दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। उसी वक्त गाड़ी के पीछे बाइक सवार हमलावर लग गये थे।

कहीं से पुलिस को इसकी भनक लग गई तो क्षेत्राधिकारी (सीओ) छाता पुलिस टीम के साथ बदमाशों का पीछा कर रहे थे। केडी मेडिकल कॉलेज के पास बाइक सवार हमलावरों ने ओवरटेक करते हुए कार के चालक को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस पर फायरिंग करते हुए बचकर भाग निकले।

इस बीच गोली लगने से ड्राईवर बुरी तरह से जख्मी हो गया था। किसी तरह कार को रोक दिया। पुलिस उसे आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर आई।

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृत कार चालक की पहचान नाजिल पुत्र हुकुमुद्दीन निवासी जमालगढ़, पुन्हाना (हरियाणा) के रूप में हुई है। सीओ छाता जगदीश कालीरमन ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।

रायबरेली: BDO की गाड़ी ने ली युवक की जान, पत्नी और मासूम बच्ची की हालत गंभीर

Pistol फायरिंग की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए की थी हत्या?

वहीं इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में डर का माहौल है। ऐसी चर्चा है कि बाइक सवार बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। लोगों के मुताबिक पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही थी।

उससे बचने व चकमा देने के लिए बदमाशों ने कार चालक को गोली मारी है। पुलिस घायल कार चालक की मदद के लिए रुक गई और इसी बीच बदमाश भाग निकले। बदमाश कौन थे, इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस अब इस मामले की गंभीरता पूर्वक जांच कर रही है।

गोरखपुर: वर्कशॉप में प्रदूषण मुक्त होंगी गाड़ियां, जांच के लिए मशीन लगाना अनिवार्य

Newstrack

Newstrack

Next Story