रायबरेली: BDO की गाड़ी ने ली युवक की जान, पत्नी और मासूम बच्ची की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले रायबरेली में शुक्रवार को बीडीओ की गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार मृतक की पत्नी और पांच साल की मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई।

Monika
Published on: 27 Nov 2020 5:39 PM GMT
रायबरेली: BDO की गाड़ी ने ली युवक की जान, पत्नी और मासूम बच्ची की हालत गंभीर
X

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले रायबरेली में शुक्रवार को बीडीओ की गाड़ी की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार मृतक की पत्नी और पांच साल की मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गंभीर रूप से घायल सभी सदस्य

जानकारी के अनुसार डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सराय दिलावर ग्राम निवासी दिनेश कुमार (40) अपनी बाइक से गुरुवार को भदोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत अलाउद्दीन पुर गांव अपनी ससुराल पत्नी और बच्ची को लेने के लिए गया था। शुक्रवार को पत्नी सर्वेश कुमारी और 5 वर्षीय पुत्री महक को साथ में लेकर अपनी बाइक से वापस घर आ रहा था, तभी डलमऊ-रायबरेली मार्ग पर मोरी गांव मोड़ के पास रायबरेली की ओर जा रही विकास खंड अधिकारी उत्तर प्रदेश सरकार लिखी बोलेरो गाड़ी और बाइक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई।

ये भी पढ़ें: कानपुर: हजारों दीयों से जगमगा उठा अटल घाट, गंगा आरती ने मोह लिया सभी का मन

जिससे बाइक चालक दिनेश कुमार 40, पत्नी सर्वेश कुमारी और 5 वर्षीय पुत्री महक गंभीर रूप से घायल हो गए। क्षेत्रीय लोगों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने युवक दिनेश कुमार को मृत घोषित कर दिया और घायल पत्नी और अबोध पुत्री को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : सुल्तानपुर: पुलिस और बदमाश में मुठभेड़ पर सवाल, DM ने दिए जांच के आदेश

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/VID-20201127-WA0027.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: MLC चुनाव: BJP ने झोंकी पूरी ताकत, डिप्टी CM बोले- नहीं टूटने देंगे भरोसा

उधर युवक मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और मृतक के छोटे भाई की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नरेन्द्र सिंह

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story