×

सूचना आयुक्त और बेटे पर दुष्कर्म का केस दर्ज, नशीला पदार्थ पिलाकर रेप का आरोप

शिक्षिका ने सूचना आयुक्त और उनके बेटे के ऊपर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

Shreya
Published on: 1 Dec 2019 7:31 AM GMT
सूचना आयुक्त और बेटे पर दुष्कर्म का केस  दर्ज, नशीला पदार्थ पिलाकर रेप का आरोप
X

लखनऊ: राज्य सूचना आयुक्त और उनके बेटे के खिलाफ एक शिक्षिका द्वारा आरोप लगाए जाने पर गौतमपल्ली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिक्षिका ने सूचना आयुक्त और उनके बेटे के ऊपर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस पीड़िता का बयान से लेकर, घटनास्थल का मुआयना और अन्य जांच जल्द ही करेगी।

2016 में हुई थी मुलाकात

जानकारी के अनुसार, एक प्रतिष्ठित स्कूल की शिक्षिका की साल 2016 में एक समारोह के दौरान यहां के पूर्व छात्र मिलिंद राज से मुलाकात हुई थी। इसके बाद 25 मार्च 2016 को मिलिंद ने बर्थडे पार्टी के बहाने शिक्षिका को बुलाया था। आरोप है कि, मिलिंद ने घर पर शिक्षिका को नशीला पदार्थ पिलाया था, जिसके बाद वो बेहोश हो गई। जिसके बाद आरोपी ने शिक्षिका के साथ दुष्कर्म किया और फिर घटना की फोटो बना ली।

यह भी पढ़ें: अगर बार-बार दिल की धड़कनें होती हैं तेज तो हो सकता है खतरनाक, जानें क्यों

सूचना आयुक्त और बेटे ने दिया था शादी का झांसा

पीड़ित शिक्षिका ने जब इसकी जानकारी अपने पति को दी तो पति ने पीड़िता को तलाक दे दिया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज करने का फैसला किया। जिस पर आरोपी मिलिंद राज और उनकी मां राज्य सूचना आयुक्त रचना पाल ने पीड़ित शिक्षका को शादी करने का झांसा दिया और उन्हें अपने साथ ले गए। कई दिनों बाद भी मिलिंद राज ने पीड़िता से विवाह नहीं किया।

यह भी पढ़ें: इस दिलकश जगह पर आते ही कहेंगे ‘I LOVE कर्सियांग’, लेंगे नेचर व प्यार का पूरा मजा

मामला हुआ दर्ज

इसके अलावा महिला ने ये भी आरोप लगाया कि, मिलिंद ने व्यवसाय के नाम पर 10 लाख रुपये भी हड़पे हैं। वहीं जब शिक्षिका ने मिलिंद पर शादी करने का दबाव डाला तो आरोपी ने उन्हें फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। मामले में पिछले दिनों सीजीएम ने गौतमपल्ली थाना पुलिस को मामला दर्ज करने और विवेचना करने के आदेश दिए थे। कोर्ट के आदेश के बाद गोमतीनगर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में गोमतीनगर इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि, पीड़िता के बयान और घटनास्थल की जांच जल्द की जाएगी।

यह भी पढ़ें: गांगुली की अध्यक्षता में BCCI की बैठक आज, बदले जा सकते हैं ये नियम

Shreya

Shreya

Next Story