×

ब्राह्मण परिवार संग बर्बरता: पीड़ितों से मिले प्रभारी मंत्री बोले- होगी सख्त कार्रवाई

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल गाजीपुर जिले के नूरपुर गांव पहुंचे जहां पुलिस बर्बरता के शिकार हुए उस ब्राह्मण परिवार से मिले जिसे जिले के नगसर पुलिस ने थाने में बंद कर बर्बता पूर्वक पीटा था।

Newstrack
Published on: 2 Aug 2020 2:51 PM GMT
ब्राह्मण परिवार संग बर्बरता: पीड़ितों से मिले प्रभारी मंत्री बोले- होगी सख्त कार्रवाई
X

गाजीपुर: गाजीपुर के नगसर हाल्ट थाने क्षेत्र के नूरपुर गांव के ब्राह्मण परिवार के साथ नगसर पुलिस द्वारा पिटाई का मामला मुख्यमंत्री आफिस पहुचने के बाद मुख्यमंत्री ने इस घटना को संज्ञान मे लेते हुए सख्त कार्यवाई का निर्देश दे चुके हैं। शासन के निर्देश के बाद जिले के कप्तान ने त्वरित कार्यवाई करते हुए थानाध्यक्ष रमेश कुमार को लाईन हाजिर भी कर दिया और पिड़ित परिवारों को जांच होने के उपरांत दोषी पुलिस कर्मियों पर सख्त कार्यवाई का भरोसा भी दिया।

ये भी पढ़ें: अब हेलमेट के नाम पर कुछ भी नहीं चलेगा, अगर ये नियम तोड़ा तो लगेगा भारी जुर्माना

तो वहीं मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जिले के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला पिड़ित परिवार से मिलने रविवार को नूरपूर अजय पान्डेय के घर पहुंच पीड़ित परिवार से मिले और आश्वासन का भरोसा दिया।

नूरपुर पहुंचे प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल गाजीपुर जिले के नूरपुर गांव पहुंचे जहां पुलिस बर्बरता के शिकार हुए उस ब्राह्मण परिवार से मिले जिसे जिले के नगसर पुलिस ने थाने में बंद कर बर्बता पूर्वक पीटा था। और फर्जी मुकदमे लादकर जेल भी भेज दिया था, प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप पिड़ित अजय पान्डेय से मुलाकात कर सख्त कार्यवाई का भरोसा दिया। कहा की इस मामले मे निष्पक्ष जांच की जायेगी उन्होंने ने कहा की जांच के बाद दोषी पाये गये पुलिसकर्मियों के उपर सख्त कार्यवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें: Gold Price: आ गई गोल्ड बॉन्ड स्कीम, मिलेगा बाजार से कम भाव में सोना

मंत्री आनंद स्वरूप ने कहा की उत्तर प्रदेश सरकार पिड़ित परिवार के साथ खड़ी है।उन्होंने कहा की जांच के बाद उनके उपर लगे मुकदमे भी वापस लिया जायेगा

सिर्फ आश्वासन या कार्यवाई

अब देखना है, की प्रभारी मंत्री के बातो मे कितना दम हैं। अगर जांच के उपरांत पुलिस कर्मी दोषी पाये जाते है, तो मंत्री जी के कहे अनुसार क्या कार्यवाई की जाती है या सिर्फ बातों मे ही सिमट कर रह जाती है।

रिपोर्ट: रजनीश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़ें: थाने पहुंचा कोरोना: सिपाही हुए कोरोना संक्रमित, पुलिस महकमें में मचा हड़कम्प

Newstrack

Newstrack

Next Story