×

अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी हत्याकांड को लेकर योगी से मिली सेंट्रल बार

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लोकभवन में मुलाकात कर उन्हें इस संबंध में एसोसिएशन का ज्ञापन सौंपा जिसमें जिला प्रशासन में अभियुक्तों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है तथा अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी के परिजनों को एक करोड़ की आर्थिक सहायता देने की मांग की गई है।

राम केवी
Published on: 8 Jan 2020 3:51 PM GMT
अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी हत्याकांड को लेकर योगी से मिली सेंट्रल बार
X

लखनऊ। वरिष्ठ अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की जघन्य हत्या की सेंट्रल बार एसोसिएशन ने कठोर शब्दों में निंदा की है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लोकभवन में मुलाकात कर उन्हें इस संबंध में एसोसिएशन का ज्ञापन सौंपा जिसमें जिला प्रशासन में अभियुक्तों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है तथा अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी के परिजनों को एक करोड़ की आर्थिक सहायता देने की मांग की गई है।

इसे भी पढ़ें

वकील की हत्या पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को कहा-अपराधी, किया ये TWEET

इससे पूर्व एक आवश्यक बैठक आदेश कुमार सिंह एडवोकेट अध्यक्षता की गई। बैठक का संचालन अधिवक्ता संजीव पांडे महासचिव ने किया। इस अवसर पर पारित प्रस्ताव में जिला प्रशासन से अभियुक्तों अविलंब गिरफ्तारी की मांग तथा शोक संतप्त परिवार को एक करोड़ की धनराशि की आर्थिक सहायता, शोकाकुल परिवार के एक सदस्य को राज्य सरकार में नौकरी देने तथा एसओ कृष्णानगर को तत्काल निलंबित किए जाने की मांग की गई।

इसे भी पढ़ें

वकील की हत्या के बाद वकीलों ने किया सड़क जाम, देखें तस्वीरें

सेंट्रल बार ने कहा है कि यदि यह मांगें जल्द नहीं मानीं गई तो वकील आर-पार की लड़ाई के लिए बाध्य होंगे इस घटना के चलते सेंट्रल बार के अधिवक्ता आज न्यायिक कार्य से पूर्ण रूप से विरत रहे।

इसे भी पढ़ें

वकील की हत्या से मचा हडकंप: पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, विरोध प्रदर्शन शुरू

आर्म्ड फोर्सेज ट्रिब्यूनल बार एसोसिएशन के महासचिव पंकज शुक्ला ने भी शिशिर त्रिपाठी की हत्या की कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हुए अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी तथा अधिवक्ता के परिजनों को आर्थिक सहायता और नौकरी दिये जाने की मांग की है।

राम केवी

राम केवी

Next Story