सेंट्रल बार एसोसिएशन ने समस्याओं को लेकर प्रशासन से मांगा समाधान

सेन्ट्रर बार एसोसिएशन ने लखनऊ की हुई एक बैठक में इस बात पर चर्चा की गयी कि जिस तरह से न्यायालय परिसर में भीड भाड और वाहनों की आवाजाही रहती है उसके कारण पूरे क्षेत्र में जाम की स्थिति बनी रहती है।

लखनऊ: सेंट्रल बार एसोसिएशन ने लखनऊ की हुई एक बैठक में इस बात पर चर्चा की गयी कि जिस तरह से न्यायालय परिसर में भीड भाड और वाहनों की आवाजाही रहती है उसके कारण पूरे क्षेत्र में जाम की स्थिति बनी रहती है।
इसे लेकर अधिवक्ताओं ने पहले भी स्थानीय प्रशासन को अपनी चिन्ता से अवगत करा चुके हैं। पर अब तक इस दिशा में कुछ नहीं हो पा रहा है। एसोसिएशन की तरफ से कहा गया है कि इस भीषण समस्या का निराकरण स्थानीय प्रशासन की तरफ से ही संभव है।
बैठक में कहा गया कि स्थानीय न्यायालय के बगल में ही बलरामपुर अस्पताल भी है जिसके कारण मरीजों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
भीषण समस्या के कारण जज न्यायिक कर्मचारियों अधिकारियों एवं वादकारियों के साथ ही आम जनमानस को बेहद तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें- वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आदेश कुमार सिंह और संजीव पाण्डेय ने बताया कि बढते हुए न्यायधीशों और अधिवक्ताओं की संख्या के कारण अब न्यायालय परिसर में काफी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है। इसलिए स्थानीय प्रशासन इस समस्या का जल्द से जल्द निकालने का काम करें जिससे आमजनमानस को दिक्क्तों का सामना न करना पड़ा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App