×

चंदौली हत्याकांड: न्याय के लिए आगे आए सपा प्रवक्ता मनोज काका, सरकार को दी चेतावनी

जनपद चंदौली के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर गांव के निवासी अनमोल यादव शनिवार की रात खाना खाने बैठे ही थे कि तभी एक फोन आया, जिस पर वह खाना छोड़ कर वो चले गए।

Newstrack
Published on: 1 Sep 2020 11:20 AM GMT
चंदौली हत्याकांड: न्याय के लिए आगे आए सपा प्रवक्ता मनोज काका, सरकार को दी चेतावनी
X
चंदौली हत्याकांड: न्याय के लिए आगे आए सपा प्रवक्ता मनोज काका, सरकार को दी चेतावनी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। लगभग रोज सरेआम हत्याएं हो रही हैं। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों पर शिकंजा कसने में नाकाम सी दिख रही है। जनपद चंदौली के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर गांव के निवासी अनमोल यादव शनिवार की रात खाना खाने बैठे ही थे कि तभी एक फोन आया, जिस पर वह खाना छोड़ कर वो चले गए। जाने के बाद से ही वह लापता हो गए।

सपा प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने योगी सरकार को जमकर घेरा

बहुत ढूंढने पर जब अनमोल नहीं मिले तो परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाते हुए अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई थी। आखिरकार अनमोल यादव की लाश ही उसके परिजनों के हाथ लगी। न्याय न मिलने पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने पीड़ित परिवार के लिए आवाज उठाई है। और बढ़ते अपराध को लेकर योगी सरकार को जमकर घेरा है।

Anmol Yadav murder case

पुलिस ने परिजनों पर अनमोल यादव को खुद छुपाने का लगाया आरोप

बता दें कि इस मामले में पुलिस अंत तक परिजनों को युवक को सुरक्षित रहने का भरोसा देती रही। वहीं दूसरी तरफ परिजनों ने बताया कि पुलिस घर में आकर के परिजनों पर दबाव बना रही थी कि आप अपने लड़के को स्वयं छुपाए हुए हैं। लेकिन दूसरे दिन अनमोल यादव का शव मिलने के बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा।

Anmol Yadav murder case

पुलिस प्रशासन की खुल गई पोल

इस संबंध में सपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने बताया कि इस संबंध में मेरे द्वारा एसपी से कई बार बात हुई तो पुलिस अधीक्षक लड़के को सही सलामत होने की बात करके लोगों को केवल सांत्वना दे रहे थे जबकि ऐसी कोई बात नहीं थी और उनके द्वारा सोशल मीडिया ट्वीट करके लड़के की सकुशल बरामदगी का दावा भी किया गया था जो हकीकत अब सामने खुलकर आई है।

sp leader manoj singh kaka

ये भी देखें: सेना ने फहराया तिरंगा: भारत ने खदेड़ा चीन को, कर लिया इस पर कब्जा

अनमोल यादव के हत्यारों को यथाशीघ्र गिरफ़्तार किया जाय-मनोज सिंह काका

सपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज सिंह काका आज अनमोल यादव के परिजनों से मिलने पहुंचे, उन्होंने कहा कि "अनमोल यादव जिनकी हत्या कर दी गई उनके परिवार से आज मिला हूं, जिला प्रशासन से,चंदौली पुलिस से अपील है कि साजिशकर्ता और हत्या करने वाले लोगों और षड्यंत्र में शामिल सभी लोगों को यथाशीघ्र गिरफ़्तार किया जाय और जो लोग भी दोषी हों, उनके ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए समाजवादी पार्टी की संवेदना दिवंगत अनमोल यादव के परिवार व दोस्तों के साथ है"।

sp leader manoj singh kaka-3

ये भी देखें: रविवार को बंद बाजार: योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान, अब नहीं खुलेंगी दुकाने

पूरी घटना अखिलेश यादव जी के संज्ञान में-मनोज सिंह काका

उन्होंने आगे कहा कि "पूरी घटना माननीय सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के संज्ञान में है उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना ज़ाहिर की है। दोषियों को कल तक पकड़ा नहीं गया तो परसों से साथियों सहित सड़क पर बैठने को मजबूर रहूंगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story