×

Chhath Puja 2020: रवि किशन ने ऐसे दी शुभकामनाएं, खुद घाट पर बनाई बेदी

छठ पर्व के त्योहार पर गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने शहरवासियों को शुभकामनाएं दीं। साथ ही उन्होंने छठ घाट पर खुद बेदी भी बनाई। 

Shreya
Published on: 20 Nov 2020 10:49 AM GMT
Chhath Puja 2020: रवि किशन ने ऐसे दी शुभकामनाएं, खुद घाट पर बनाई बेदी
X
Chhath Puja 2020: रवि किशन ने ऐसे दी शुभकामनाएं, खुद घाट पर बनाई बेदी

गोरखपुर: देश भर के तमाम शहरों में धूम धाम से छठ का पर्व मनाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शहर (Gorakhpur) में यह त्योहार काफी उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद और फिल्म एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने शुक्रवार को शहरवासियों को शुभकामनाएं दीं। साथ ही उन्होंने शहर में बनाए गए छठ घाटों का भी निरीक्षण किया। यही नहीं रवि किशन ने निरीक्षण के दौरान छठ घाट पर खुद बेदी भी बनाई।

शहरवासियों को छठ महापर्व की दी शुभकामनाएं

रवि किशन ने छठ घाटों का निरीक्षण करने के दौरान रामगढ़ताल स्थित छठ घाट पर बेदी बनाई। उन्होंने कहा कि आज मैं जो भी हूं वो छठ माता के आशीर्वाद से ही हूं। उन्होंने छठ की शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि सूर्य उपासना व लोक आस्था के महापर्व 'छठ पूजा' के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। तप और समर्पण के इस पर्व पर सृष्टि के पालनकर्ता सूर्यदेव एवं छठी मैय्या से सभी की सुख, शांति एवं समृद्धि के लिए प्रार्थना करता हूँ।



यह भी पढ़ें: भाजपा नेता ने मायावती पर साधा निशाना, कहा- दलितों को चीन भेजना चाहती हैं

सोशल डिस्टेंसिंग का करें पालन, मास्क का जरूर करें इस्तेमाल

इसके साथ ही सांसद ने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा तय मानकों के अनुरूप लोग छठ के इस महापर्व को विभिन्न पोखरे व घाटों पर संयम से मनाएं। बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क का प्रयोग जरूर करें, जिससे खुद के साथ-साथ परिवार और समाज का भी ख्याल रखा जा सके।

यह भी पढ़ें: अखाड़ा बना बिग बॉस: जमकर हुई अंदर मारपीट, देखें इस बार कौन जीतेगा



हम सभी लोगों की है ये जिम्मेदारी

बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि छठ का महापर्व शांतिपूर्ण व सुरक्षित तरीके से संपन्न हो, इसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन के साथ-साथ हम सभी लोगों की है।

यह भी पढ़ें: हिन्दुस्तान से बेपनाह मोहब्बत करने वाली बेगम हमीदा हबीबुल्लाह, जज्बे को सलाम

मोदी से कांपे आतंकी: अभी तत्काल बुलाई गई बैठक, सभी दिग्गज रहेंगे मौजूद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story