×

मोदी से कांपे आतंकी: अभी तत्काल बुलाई गई बैठक, सभी दिग्गज रहेंगे मौजूद

घाटी में मुठभेड़ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हाईलेवल मीटिंग बुलाई गई है। इस हाईलेवल मीटिंग में गृह मंत्री अमित शाह, एनएसए अजित दोभाल भी मौजूद रहेंगे। ऐसे में ये बताया जा रहा है कि आतंकी 26/11 की बरसी पर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने जोरदार फिराक में थे।

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 9:44 AM GMT
मोदी से कांपे आतंकी: अभी तत्काल बुलाई गई बैठक, सभी दिग्गज रहेंगे मौजूद
X
घाटी के नगरोटा में बीते दिनों आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हाईलेवल मीटिंग हुई है।

जम्मू। घाटी के नगरोटा में बीते दिनों आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हाईलेवल मीटिंग बुलाई गई है। इस हाईलेवल मीटिंग में गृह मंत्री अमित शाह, एनएसए अजित दोभाल, विदेश सचिव के साथ सभी खुफिया एजेंसियों के कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहेंगे। ऐसे में ये बताया जा रहा है कि आतंकी 26/11 की बरसी पर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने जोरदार फिराक में थे। जिसके बारे में समय रहते खुलासा हो गया।

ये भी पढ़ें... फिर बंद ट्रेन-प्लेन सेवा: सरकार ने कर दिया बड़ा ऐलान, कहीं बुक तो नहीं कराया टिकट

रतीय सुरक्षाबलों का अभियान जोरो-शोरों से जारी

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकतों को नाकाम करते हुए सेना ने कामयाबी हासिल की। बीते दिनों नगरोटा में हुई आतंकी मुठभेड़ के विषय में पीएम मोदी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी बैठक में मौजूद है।

दरअसल घाटी में आतंकियों की नापाक हरकतों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों का अभियान जोरो-शोरों से जारी है। ऐसे में बीते दिनों मिली खुफिया जानकारी के बाद से नगरोटा में सुरक्षा कड़ी की गई और हर नाके-इलाके पर आने जाने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई थी।

air strick फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...हुई नौकरियों की बारिश: लाखों युवाओं के लिए मौका, सरकार का बड़ा ऐलान

ताबड़तोड़ गोलाबारी शुरू

इसी बीच भारतीय सुरक्षा बलों ने बान टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था। जांच के दौरान आतंकवादियों के एक समूह ने भारतीय सुरक्षा बलों पर सुबह 5 बजे ताबड़तोड़ गोलाबारी शुरू कर दी। जिसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई थी।

ऐसे में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बान टोल प्लाजा के पास जवानों और पुलिस का नाका लगाया था। इस बीच आतंकियों के एक गुट ने गोलियों चलाना शुरू कर दिया। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई थी। टोल प्लाजा पर आतंकी जिस ट्रक से आए थे, उसमें भारी विस्फोटक मौजूद था। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी बड़ी साजिश की फिराक में थे। जो खुलेआम तैयारी कर रहे थे।

तभी इसके बाद एनकाउंटर के दौरान विस्फोटक से भरे ट्रक में धमाका हुआ था। ऐसे में अफरा-तफरी के इस माहौल के बीच लोगों के अवाही-जवाही पर रोक लगा दी गई है। चारों तरफ सुरक्षाबलों का नाका-बंदी कर दी गई है।

ये भी पढ़ें...सैंकड़ों लोग मौत के मुंह में: तबाही से हर घर के दरवाजे हुए बंद, दहशत में आए सभी लोग

Newstrack

Newstrack

Next Story