×

फिर बंद ट्रेन-प्लेन सेवा: सरकार ने कर दिया बड़ा ऐलान, कहीं बुक तो नहीं कराया टिकट

दिवाली के बाद से कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना ने विकराल रूप धारण कर लिया है। दिल्ली में 24 घंटे में साढ़े 7000 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं।

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 9:15 AM GMT
फिर बंद ट्रेन-प्लेन सेवा: सरकार ने कर दिया बड़ा ऐलान, कहीं बुक तो नहीं कराया टिकट
X
देश में एक बार फिर दिवाली के बाद से कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना ने विकराल रूप धारण कर लिया है।

नई दिल्ली। देश में एक बार फिर दिवाली के बाद से कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना ने विकराल रूप धारण कर लिया है। दिल्ली में 24 घंटे में साढ़े 7000 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना से 98 लोगों की मौत हो गई। इस समय दिल्ली में 43,000 से ज्यादा कोरोना के एक्टिव केस हैं। महाराष्ट्र भी कोरोना के मामलों में कुछ पीछे नहीं है। ऐसे में दिल्ली के हालातों को ध्यान में रखते और लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने अहम फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें... हुई नौकरियों की बारिश: लाखों युवाओं के लिए मौका, सरकार का बड़ा ऐलान

ट्रेन सुविधा के साथ फ्लाइट सेवा बंद

सूत्रों से सामने आई जानकारी में बताया जा रहा है कि दिल्ली और मुंबई के बीच ट्रेन सुविधा के साथ फ्लाइट सेवा को बंद किया जा सकता है। साथ ही बताया जा रहा है कि ये सोमवार से लागू हो सकता है। हालाकिं इस बारे में थोड़ी देर में आदेश जारी किया जा सकता है। दिल्ली में कोरोना के बेकाबू होते हालातों को देखते हुए यह फैसला लिया जा सकता है।

corona case फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...सावधान हेडफोन से: भयानक बीमारी दे रहा ये, अगर बचना है तो करें यह काम

शिवराज सिंह चौहान की अहम बैठक

ऐसे में मध्यप्रदेश में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों पर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अहम बैठक हो रही है। इस बैठक में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और गृह विभाग के अफसर मौजूद रहेंगे।

बता दें, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर तीन बजे अधिकारियों से चर्चा करेंगे। साथ ही इस बैठक में बाजार के समय या रात के लॉकडाउन को लेकर फैसला लिया जा सकता है। औऱ आयोजनों में लोगों की भीड़ को लेकर भी निर्णय हो सकता है।

ये भी पढ़ें...इस शख्स की हैं तीन सुंदर बीवियां और 5 बच्चे, तीनों मिलकर खोज रहीं चौथी पत्नी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story