मुख्यमंत्री योगी ने पुलिस मार्डन स्कूल को इस लिए किया पुरस्कृत

शुक्रवार रात लखनऊ पुलिस लाइन्स में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का आयोजन था। कार्यक्रम में प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित थे। इस दौरान पुलिस माडर्न स्कूल के छात्र व छात्राओ द्वारा कृष्ण लीला एवं सरस्वती वंन्दना का बड़ा ही शानदार मंचन किया गया था।

Published by SK Gautam Published: August 25, 2019 | 10:45 pm
Modified: August 25, 2019 | 10:48 pm

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर अच्छी प्रस्तुति के लिए लखनऊ स्थित पुलिस मार्डन स्कूल को पुरस्कृत किया है। पुरस्कार के रुप में विद्याालय की प्रधानाचार्य को रविवार को 51 हजार रुपये नकद प्रदान किये गये।

ये भी देखें : स्वीकृत पदों से ज्यादा भर दिए गए पद, खुलासा होने पर मचा हड़कंप

पुलिस माडर्न स्कूल ने किया कृष्ण लीला एवं सरस्वती वंन्दना का शानदार मंचन

दरअसल शुक्रवार रात लखनऊ पुलिस लाइन्स में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का आयोजन था। कार्यक्रम में प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित थे। इस दौरान पुलिस माडर्न स्कूल के छात्र व छात्राओ द्वारा कृष्ण लीला एवं सरस्वती वंन्दना का बड़ा ही शानदार मंचन किया गया था।

मुख्यमंत्री योगी ने पुलिस मार्डन स्कूल के बच्चों द्वारा प्रस्तुत कृष्ण लीला व सरस्वती वंदना के उत्कृष्ट प्रदर्शन को देखते हुए उसी समय मंच पर जाकर 51 हजार रुपये की नकद धनराशि से विद्यालय को पुरस्कृत किये जाने की घोषणा की थी।

ये भी देखें : केजीएमयू ने भी माना आयुर्वेद को, बताया 100 साल जीने का तरीका

51 हजार रुपये का नगद पुरस्कार प्रदान किया गया

योगी द्वारा मंच पर की गयी घोषणा के क्रम में अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश कुमार अवस्थी व प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह द्वारा रविवार को पुलिस मार्डन स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती शईदा सायरा रिजवी का उत्साह वर्धन करते हुए उनको 51 हजार रुपये का नगद पुरस्कार प्रदान किया गया।