×

1 करोड़ के लिए हत्या: प्रियंका बोलीं- खबरें नहीं देखते क्या CM, अखिलेश ने घेरा

फिरौती मांगने और हत्या करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गोरखपुर का है। यहां पिपराइच इलाके में रविवार को छठवीं के छात्र की अपहरण के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है।

Newstrack
Published on: 27 July 2020 3:24 PM GMT
1 करोड़ के लिए हत्या: प्रियंका बोलीं- खबरें नहीं देखते क्या CM, अखिलेश ने घेरा
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपहरण के बाद फिरौती मांगने और हत्या करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गोरखपुर का है। यहां पिपराइच इलाके में रविवार को छठवीं के छात्र की अपहरण के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है।

सोमवार को पोटलिया गांव के पास से पुलिस ने उसके शव को बरामद कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को पकड़ा है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

अभी कानपुर में लैब टेक्निशन के अपहरण और हत्या का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि गोरखपुर में यह मामला सामने आ गया है। इसके बाद अब विपक्ष प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।



यह भी पढ़ें...अपहरणकर्ताओं को नहीं कानून का डर, एक करोड़ की फिरौती नहीं देने पर बच्चे की हत्या

सरकार का निर्लज्ज मौन और निष्क्रियता प्रश्नचिह्न के घेरे में: अखिलेश

समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, यूपी कांग्रेस चीफ अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि गोरखपुर से अपहृत बच्चे की हत्या का समाचार बेहद शर्मनाक और दुखद है। शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना। लगातार अपहरण और हत्याओं के बावजूद भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार का निर्लज्ज मौन और निष्क्रियता प्रश्नचिह्न के घेरे में है।

यह भी पढ़ें...राजस्थान में सियासत गरमाई: कांग्रेस का दावा- पायलट गुट के 3 विधायक संपर्क में

प्रियंका गांधी ने भी किया हमला

इस मामले में प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि क्या यूपी के मुखिया ने खबरें देखना छोड़ दिया है? क्या गृह विभाग में बैठे लोगों के सामने ये खबरें नहीं जाती हैं? यूपी में हर दिन गुंडाराज के नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। सीएम के गृह क्षेत्र में अपहरण की घटना घटी है। कासगंज में हत्याकांड लेकिन दिखावे के लिए कुछ ट्रांसफर के अलावा और कुछ होता ही नहीं। जंगलराज बढ़ता जा रहा है।



यह भी पढ़ें...राम मंदिर भूमिपूजन के लिए भेजी गई यहां से मिट्टी, उज्जैन की भस्म और ये पवित्र जल



सीएम योगी दे इस्तीफा: कांग्रेस

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने ट्वीट कर कहा है कि 'पिपराइच गोरखपुर के पान विक्रेता के अपहृत बेटे बलराम गु्प्ता की अपहरणकर्ताओं ने हत्या कर दी। कानपुर के अपहरणकांड के बाद गोरखपुर अपहरणकांड में एक और बेगुनाह को अपनी जान गंवानी पड़ी। उत्तर प्रदेश जंगलराज की गिरफ्त में है। सरकार अपना चेहरा चमकाने में व्यस्त है। ऐसे में कानून-व्यवस्था को दम तोड़ना ही था। मुख्यमंत्री जी, संवेदनशीलता बची हो तो इस्तीफा सौंप दीजिए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story