×

Chitrakoot News: भगवान राम की तपोस्थली में होटल संचालक करते हैं मनमानी, जानिए पूरा मामला

Chitrakoot News: जनपद में पुलिस होटलों की चेकिंग का अभियान नहीं चलाती है। जिसकी वजह से यहां आए लोगों के साथ घटनाएं हुआ करती हैं। सोमवार को भी एक दंपति ने अपना पर्स गुम होने पर होटल संचालक पर आरोप लगाया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 21 Aug 2023 5:16 PM GMT
Chitrakoot News: भगवान राम की तपोस्थली में होटल संचालक करते हैं मनमानी, जानिए पूरा मामला
X
होटल में पर्स हुआ गायब, दंपति ने कहा- होटल संचालक करते हैं मनमानी: Photo-Newstrack

Chitrakoot News: मुख्यालय के स्टेशन रोड के एक होटल में ठहरे गोरखपुर के दंपति का पर्स कमरा छोड़ने के दौरान छूट गया। इसकी जानकारी धर्मनगरी पहुंचने पर दंपति को हुई। दंपति ने होटल मालिक को मोबाइल से फोन किया। लेकिन मालिक ने उनका मोबाइल तक रिसीव नहीं किया। दंपति ने कार्रवाई के लिए कोतवाली कर्वी में तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

होटल संचालक ने किया पर्स मिलने से इनकार

गोरखपुर के बिछिया कैंप निवासी शिवानन पांडेय अपनी पत्नी मधुलिका के साथ कामदनाथ स्वामी के दर्शन के लिए बीते शनिवार को मुख्यालय आए। रात में स्टेशन रोड के एक होटल में कमरा बुक कराया। रात में ठहरने के बाद दंपति रविवार को कमरा छोड़कर धर्मनगरी चले गए। इस दौरान महिला का पर्स कमरे में तकिया के नीचे रखने के चलते छूट गया। धर्मनगरी में रूपये खत्म होने पर महिला को अपने पर्स की याद आई। जिसके बाद महिला ने बताया कि पर्स होटल के कमरे में तकिया के नीचे रख दिया था। जो भूल वश होटल में छूट गया। इस पर दंपति ने होटल मालिक के मोबाइल नंबर को मिलाया। लेकिन मालिक ने मोबाइल ही नहीं रिसीव किया। इस पर दंपति सोमवार को होटल पहुंचकर पूरी बात बताई। मालिक ने कोई पर्स मिलने से इंकार कर दिया। पर्स में 20 हजार रूपये व दो तोले की सोने की चैन थी। दंपति ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने होटल मालिक नितिन केसरवानी पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संचालन में मनमानी करते होटल संचालक

शहर में संचालित होटलों में संचालक मनमानी कर रहे हैं, चूंकि पुलिस कभी इन होटलों में चेकिंग करने नहीं जाती। जिससे इन होटलों में स्थानीय से लेकर बाहरी अपराधी डेरा डाले रहते है। रजिस्टरों को कभी चेक नहीं किया जाता है। यही वजह है कि रेलवे स्टेशन के बाहर संचालित होटलों में घंटे के हिसाब से ज्यादातर कमरे बुक होते हैं। जिसमें मनमानी पैसा होटल संचालक वसूलते हैं। ज्यादातर होटलों में लगे सीसीटीवी केवल शोपीस के लिए लगे है। जिनकी कभी जांच नहीं की जाती।

एसपी ने दी ये जानकारी

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि सीओ सिटी व कोतवाली प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि होटलों के रजिस्टरों को समय-समय पर चेक किया जाए। जिन होटलों में सीसीटीवी कैमरे अच्छी क्वालिटी के नहीं है, उनको तीन दिन के भीतर कैमरे लगवाने की नोटिस दी जाए। ऐसा न करने पर सख्त कार्रवाई की जाए।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story