×

Chitrakoot News: कार का नंबर पुलिस को मिला, हमलावर भी हुए चिन्हित

Chitrakoot News: पुलिस ने हमलावरों को चिन्हित कर लिया है। यह सभी चित्रकूट जनपद के ही रहने वाले बताए जा रहे है। जिस डंपर को पकड़े जाने के बाद हमला हुआ, वह पुलिस थाने में खड़ा है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 5 Sep 2023 4:30 PM GMT
Chitrakoot News: कार का नंबर पुलिस को मिला, हमलावर भी हुए चिन्हित
X
(Pic: Social Media)

Chitrakoot News: चार दिन पहले आधी रात को चेकिंग के दौरान खनिज अधिकारी व उनके सुरक्षाकर्मियों पर जानलेवा हमला करने वाले हमलावरों को पुलिस नहीं पकड़ पाई है। हालांकि पुलिस ने हमलावरों को चिन्हित कर लिया है। यह सभी चित्रकूट जनपद के ही रहने वाले बताए जा रहे है। जिस डंपर को पकड़े जाने के बाद हमला हुआ, वह पुलिस थाने में खड़ा है। पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी व चार पहिया वाहन बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है।

सभी हमलावर हुए चिन्हित

भरतकूप थाना क्षेत्र में हाईवे पर रमपुरवा के समीप चार दिन पहले आधी रात के समय बिना रवन्ना डस्ट लेकर जा रहे डंपर को पकड़े जाने के बाद खनिज अधिकारी सुधाकर सिंह के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था। हमलावर कार से आए थे, जिन्होंने डंपर चालक के साथ मिलकर खनिज अधिकारी व उनके सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की थी। खनिज अधिकारी ने मेडिकल परीक्षण भी कराया था। हमलावर चालक समेत सभी लोग कार से भाग निकले थे। जबकि डंपर वहीं छोड दिया। जिसे बाद में पुलिस थाने ले गई। डंपर बिना नंबर प्लेट होने की वजह से उसके चेचिस नंबर से पुलिस ने तहकीकात शुरु की। बताते हैं कि संबंधित डंपर किसी और ने खरीद लिया है, लेकिन रजिस्ट्रेशन स्थानांतरण नहीं कराया है। लगातार कई दिन से पुलिस हमलावरों को चिन्हित करने में जुटी थी। आखिरकार इनको चिन्हित करने में पुलिस को कामयाबी मिली है। थाना प्रभारी भरतकूप सूबेदार बिंद ने बताया कि कार समेत सभी हमलावर चिन्हित कर लिए गए है। हमलावर चित्रकूट जनपद के ही रहने वाले है। कार बरामदगी के प्रयास चल रहे है। इसके साथ ही हमलावरों को दबोचने के लिए छापेमारी की जा रही है। कई जगह चिन्हित ठिकानों में पुलिस टीमों ने दबिश दी है। जल्द ही सभी हमलावर गिरफ्तार होंगे।

बिना नंबर प्लेट बेधड़क दौड़ लगाते डंपर

अक्सर वाहन चेकिंग के दौरान बिना नंबर प्लेट वाले वाहनों का चालान जिम्मेदार करते है, लेकिन बिना नंबर प्लेट के बेधड़क ओवरलोड व बगैर रवन्ना के दौड़ लगा रहे ट्रकों व डंपरों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। देखा जाए तो अधिकारियों से अपने वाहन बचाने के लिए ट्रक संचालक नंबर प्लेट नहीं लगवाते। अक्सर अधिकारी जब इन ट्रकों को खदेड़ते हैं तो नंबर प्लेट लगी न होने की वजह से आसानी से यह बच जाते है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story