×

Chitrakoot News: टीचर बना हैवान! छात्रा के साथ किया रेप, चार महीनों तक बनाया हवस का शिकार

Chitrakoot News: जनपद के मानिकपुर कस्बे के एक इंटर कालेज की छात्रा के साथ संविदा शिक्षक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे चार माह तक ब्लैकमेल किया गया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 26 July 2023 4:33 PM GMT
Chitrakoot News: टीचर बना हैवान! छात्रा के साथ किया रेप, चार महीनों तक बनाया हवस का शिकार
X
टीचर ने चार महीनों तक छात्रा के साथ किया रेप: Photo- Social Media

Chitrakoot News: जनपद के मानिकपुर कस्बे के एक इंटर कालेज की छात्रा के साथ संविदा शिक्षक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे चार माह तक ब्लैकमेल किया गया। इस दौरान संविदा शिक्षक और उसके चार अन्य साथी उसकी अस्मत को तार-तार करते रहे।

हाईस्कूल में पढ़ती है छात्रा

जानकारी के मुताबिक टीचर के शोषण से पीड़ित छात्रा ने अपने पिता को पूरी बात बताई। ये सुनकर पिता के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोप है कि कस्बे में संचालित एक इंटर कालेज में अध्ययनरत हाईस्कूल की छात्रा के साथ संविदा शिक्षक ने इस वारदात को अंजाम दिया। वीडियो बनाकर पिछले कई माह से छात्रा को ब्लैकमेल किया जाता रहा। छात्रा ने कालेज स्टाफ के तीन अन्य पर भी रेप का आरोप लगाया है। हालांकि सीओ मऊ का कहना है कि छात्रा ने बयान में संविदा शिक्षक के रेप करने की बात कही है। पिता की तहरीर पर संविदा शिक्षक के खिलाफ रेप व पॉस्को का मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ ने कहा कि मंगलवार की शाम एक पत्र थाने में दिए जाने की बात संज्ञान में आई है। जिसमें कुछ अन्य लोगों पर भी आरोप लगाए गए है। जिसकी तफ्तीश की जा रही है।

स्कूल की छुट्टी के बाद बहाने से रोक लेता था टीचर

पीड़िता के पिता ने थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 16 वर्षीया बेटी हाईस्कूल में पढ़ती है। कालेज में तैनात संविदा शिक्षक मो इरशाद निवासी शास्त्रीनगर पिछले कई माह से उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है। बेटी को स्कूल की छुट्टी होने के बाद बहाने से रोक लिया जाता रहा है। उसने बेटी का एक वीडियो भी बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर यौन शोषण कर रहा था। बेटी काफी दिनों से बीमार चल रही थी। उसके पेट में दर्द की शिकायत थी। इलाज कराने के दौरान डरी-सहमी बेटी ने उनसे आपबीती बताई। मंगलवार की देर शाम वह बेटी को लेकर थाने पहुंचा और कार्रवाई के लिए तहरीर दी। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी।

बताते हैं कि पीड़िता ने उस दौरान संविदा शिक्षक के अलावा कॉलेज स्टॉफ के तीन अन्य लोगों पर भी यौन शोषण करने का आरोप लगाया। इधर, सीओ मऊ राजकमल के मुताबिक उन्होंने मामले की जांच करते हुए पीड़िता के बयान दर्ज किए हैं। जिसमें पीड़िता ने उनको संविदा शिक्षक का नाम बताया है। शिक्षक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। बताया कि मंगलवार की शाम थाने में एक पत्र दिए जाने की बात सामने आई है, जिसमें स्टाफ के तीन अन्य लोग भी शामिल बताए गए है। इसकी जांच की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। बुधवार को कोर्ट में उसके कलमबंद बयान दर्ज कराए जाएंगे। इसके बाद कार्रवाई आगे बढ़ेगी।

एसपी ने बताया संदिग्ध मामला

उधर, एसपी वृंदा शुक्ला ने कहा कि मानिकपुर में छात्रा के साथ हुए यौन शोषण के मामले में पूरी तरह संदिग्धता दिख रही है। मामला तो हुआ, लेकिन बार-बार बदले हुए बयान सामने आए हैं। फिलहाल पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच एएसपी से कराई जाएगी। अन्य दोषियों पर भी सख्त कार्रवाई होगी।

पीड़ित छात्रा ने लगाई गुहार

मानिकपुर कस्बे में शर्मसार करने वाली हुई यह घटना बुधवार को पूरे दिन सोशल मीडिया में छाई रही है। जिसमें संविदा शिक्षक समेत कई अन्य लोगों के शामिल होने की बात सामने आई। बताते हैं कि मंगलवार की शाम जैसे ही छात्रा ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी तो पिता समेत अन्य लोग उसे थाने लेकर पहुंचे। वहां पर छात्रा ने संविदा शिक्षक मो इरशाद निवासी शास्त्रीनगर के अलावा तीन अन्य लोगों का भी नाम बताया। छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि कालेज में छुट्टी होने के बाद कंप्यूटर ट्रेनिंग की अतिरिक्त कक्षा चलती रही है। जिसमें उसकी बेटी भी रुक जाती थी। इधर, पीड़िता छात्रा का बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उसने कहा कि उसे बहाने से रोक लिया जाता रहा है। इसके बाद संविदा शिक्षक के अलावा तीन अन्य ने उसके साथ गलत किया। उसका एक वीडियो भी संविदा शिक्षक ने बना लिया था, जिसकी धमकी देकर उसका शोषण होता रहा।

कॉलेज के अंदर ही दिया गया वारदात को अंजाम

छात्रा का कहना है कि कालेज के दूसरी मंजिल में बने कमरों में उसके साथ सभी लोग रेप करते रहे हैं। मंगलवार की शाम तहरीर देने के बाद से थाने में असरदारों का जमघट लगने लगा। सूत्रों की मानें तो पीड़ित पक्ष पर हर तरह से दबाव बनाया जाता रहा। पुलिस अधिकारी दोपहर तक मामले की जांच करने की बात कहकर टरकाते रहे। बाद में जब पीड़िता के पिता ने संविदा शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी तो मुकदमा दर्ज कर लिया गया। थाना प्रभारी वीर प्रताप सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम पिता ने दी गई तहरीर में कई लोगों का नाम दिया था।

लेकिन बुधवार को पीड़िता ने अपनी मां से घटना के संबंध में कुछ और बातें बताई तो पिता ने केवल एक ही शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ मऊ राजकमल का कहना है कि मामले की संदिग्धता को देखते हुए जांच की जा रही है। दो तहरीरों की बातें सामने आई है। अन्य जिन लोगों का नाम सामने आ रहा है, उनकी जांच की जा रही है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story