×

Chitrakoot News: आदिवासी युवती को शराब पिलाकर गैंगरेप, नाले में फेंका

Chitrakoot News: नशे की हालत में ग्रामीणों को कुम्हारन डेरा के पास मिली युवती। एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा, एक हिरासत में।

Sushil Shukla
Published on: 20 July 2023 2:53 PM GMT
Chitrakoot News: आदिवासी युवती को शराब पिलाकर गैंगरेप, नाले में फेंका
X
खुर्जा में मूकबधिर किशोरी से हैवानियत, रेप के बाद हुई थी गर्भवती, आरोपित गिरफ्तार: Photo- Social Media

Chitrakoot News: मऊ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली आदिवासी युवती को चार पहिया वाहन से कुछ लोग ले गए और शराब पिलाने के बाद नशे में धुत होने पर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। दरिंदे गैंगरेप के बाद नशे की हालत में युवती को गांव से करीब चार किमी की दूरी पर दूसरे गांव के मजरा कुम्हारन डे़रा के समीप देर शाम नाले में फेंककर चले गए। शौच के लिए पहुंची महिलाओं ने युवती को नाले में पड़ा देखा तो लोगों को सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को अस्पताल में दाखिल कराया है।

पुलिस ने युवती को सीएचसी में भर्ती कराया

एक गांव की रहने वाली 28 वर्षीय आदिवासी युवती को तीन लोग बुधवार की शाम चार पहिया वाहन से अपने साथ ले गए। इसके बाद इन तीनों ने खुद शराब पी और युवती को भी पिलाया। युवती जब नशे में धुत हो गई तो उसके साथ तीनों ने बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद चार पहिया वाहन से इन तीनों ने युवती को उसके गांव से करीब चार किमी दूर खंडेहा गांव के मजरा कुम्हारन ड़ेरा के पास नाले में फेंक दिया और खुद चार पहिया वाहन में मौके से भाग निकले। देर शाम गांव की महिलाओं ने युवती नाले में बेहोशी की हालत में पड़ा देखा। उन्होंने तत्काल ग्रामीणों को जानकारी दी। कुछ ही देर में गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को तत्काल उठाकर सीएचसी में दाखिल कराया।

युवती ने पुलिस को सुनाई आपबीती

पूरी तरह होश में आने के बाद युवती ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। बताया कि उसे फोन करके बुलाया गया था। इसके बाद दो और लोग मिले। तीनों उसे लेकर एक शराब की दुकान के पास पहुंचे और शराब पी। इसके बाद उसके साथ दुराचार किया गया। प्रभारी निरीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि युवती जब नाले में पड़ी मिली थी, उस समय वह नशे की हालत में थी। उसकी तहरीर के आधार पर नेउरा निवासी कामता प्रसाद व दो अन्य अज्ञात के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता का पति बाहर रहता है। रिपोर्ट दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जबकि चार पहिया वाहन समेत अन्य लोगों को तलाशा जा रहा है।

Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story