Chitrakoot News: शादी का झांसा देकर सिपाही ने दलित महिला का किया शोषण, प्रेगनेंट हुई तो गर्भपात कराने का आरोप

Chitrakoot News: सरधुवा थाने में तैनात एक सिपाही ने शादीशुदा दलित महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार चार माह तक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर दो दिन पहले एक प्राइवेट अस्पताल में सिपाही ने खुद को बचाने के लिए आनन-फानन में उसका गर्भपात करा दिया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 23 Jun 2023 3:01 PM GMT (Updated on: 23 Jun 2023 3:02 PM GMT)
Chitrakoot News: शादी का झांसा देकर सिपाही ने दलित महिला का किया शोषण, प्रेगनेंट हुई तो गर्भपात कराने का आरोप
X
शादी का झांसा देकर सिपाही ने दलित महिला का किया शोषण: Photo- Social Media

Chitrakoot News: सरधुवा थाने में तैनात एक सिपाही ने शादीशुदा दलित महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार चार माह तक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर दो दिन पहले एक प्राइवेट अस्पताल में सिपाही ने खुद को बचाने के लिए आनन-फानन में उसका गर्भपात करा दिया। मामले की जानकारी हुई तो महिला के पति ने उसे अपने साथ रखने से इंकार कर दिया। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर सिपाही से शादी कर उसके साथ ही रहने की गुहार लगाई है।

महिला ने कहा- सिपाही के साथ शादी करके रहना चाहती है

सरधुवा कस्बे के एक मोहल्ले की रहने वाली दलित महिला ने शुक्रवार को थाने में तहरीर देकर घटना की जानकारी दी। बताया कि उसका पति शहर से बाहर मजदूरी करता है। वह अपने तीन बच्चों के साथ घर पर रहती है। इसी बीच एक परिचित के जरिए थाने का सिपाही उसके घर आने-जाने लगा। सिपाही ने उसे शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बना लिए।

आरोप लगाया कि सिपाही पिछले लगभग चार माह से सिपाही उसका शारीरिक शोषण करता आ रहा है। इस बीच उसे तीन माह का गर्भ ठहर गया। जिसकी जानकारी होने पर सिपाही बीते 21 जून को उसे एक प्राइवेट अस्पताल ले गया। जहां पर जबरन गर्भपात करा दिया। इसकी जानकारी जब उसके पति को हुई तो उसने अपने साथ रखने से इंकार कर दिया। पीड़िता महिला का कहना है कि अब उसकी जिंदगी पूरी तरह बर्बाद हो गई है। वह सिपाही के साथ शादी करके रहना चाहती है। उसने तहरीर में सिपाही के साथ शादी कराकर उसके साथ रहने की गुहार लगाई है।

ये कहना है पुलिस का

सरधुवा थाना प्रभारी दीपेन्द्र सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। महिला ने तहरीर भी दी है। जिसमें मुकदमा दर्ज करने का जिक्र नहीं है। उसने सिपाही के साथ शादी करने साथ रहने की मांग किया है। इस मामले की जांच की जा रही है। सीओ राजापुर शीतला प्रसाद पांडेय का कहना है कि वह जांच कर रहे है। पीड़िता से बयान लेकर पूरे मामले की जानकारी की जा रही है। जांच कर संबंधित सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story